scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत केस: गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुंबई पुलिस कमिश्नर ने की मुलाकात

मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे. इससे पहले परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की थी.

मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह

  • मुंबई पुलिस कमिश्नर गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे

  • परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की थी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस मामले पर पूरे देश के निगाहें थीं जिसे अब काफी पसंद किया जा रहा है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे. इससे पहले परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की थी. प्रमुख सचिव अमिताभ गुप्ता ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से की मुलाकात. देशमुख दोपहर से लगातार सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं.

सीबीआई करेगी सुशांत केस की जांच

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की थी. अब सुशांत के परिवार की तरफ से भी आधिकारिक बयान जारी किया गया है. परिवार ने मीडिया के सामने आकर तो कुछ नहीं बोला है, लेकिन एक लिखित बयान जारी किया गया है.

राहुल के बाद प्रियंका भी बोलीं- गांधी परिवार के बाहर का हो कांग्रेस अध्यक्ष

सुशांत के परिवार ने बिहार के सीएम से लेकर मीडिया तक, हर उस शख्स का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने सुशांत मामले में न्याय के लिए अपनी आवाज बुलंद की. परिवार ने इस बात पर भी खुशी जाहिर की है कि अब देश की सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच करेगी. उन्होंने माना है कि अदालत और देश की न्यायिक प्रक्रिया में उनका विश्वास और ज्यादा बढ़ गया है.

मुंबई पुलिस को बीजेपी नेता बदनाम कर रहे हैं- शिवसेना

शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपने पर कहा कि अभी तक जो मुझे जानकारी मिली है, उसके मुताबिक मुंबई पुलिस ने जांच को सही से किया है और मुंबई पुलिस को उनके ही राज्य के नेता (बीजेपी नेता) बदनाम कर रहे हैं तो यह सही नहीं है.

क्या गिरफ्तार होंगी रिया चक्रवर्ती? जानें SC के फैसले के बाद CBI का अगला कदम

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि महाराष्ट्र में कानून की व्यवस्था सबसे ऊपर है. यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है. यहां कानून से ऊपर कोई नहीं है. हमारे राज्य में परपंरा है कि सबको न्याय मिले. जो आरोप लगाए गए हैं, वह सही नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. कानून के जानकार या मुंबई पुलिस के कमिश्नर इस पर बात करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें