scorecardresearch
 

अब पुलिस से उलझते दिखे शिवसेना के 'चप्पल मार' सांसद गायकवाड़

गायकवाड़ इस वीडियो में अपने समर्थकों के साथ पुलिसकर्मियों से बहस करते हुए दिख रहें हैं. इस वीडियो में दिख रहे दोने पुलिसकर्मी गायकवाड़ को समझाते हुए देखे जा रहे हैं. सांसद गायकवाड़ को उलझता देख एक महिला बीच बचाव करने सामने आती है, महिला के समझाने पर गायकवाड़ वहां से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सांसद रवींद्र गायकवाड़ सांसद रवींद्र गायकवाड़

शिवसेना के विवादित सांसद रवींद्र गायकवाड़ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. मामला महाराष्ट्र के लातूर का है जहां एक एटीएम के खराब होने पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. जिसमें शिवसेना के सांसद गायकवाड़ भी शामिल थे.

गायकवाड़ इस वीडियो में अपने समर्थकों के साथ पुलिसकर्मियों से बहस करते हुए दिख रहें हैं. इस वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसकर्मी गायकवाड़ को समझाते हुए देखे जा रहे हैं. सांसद गायकवाड़ को उलझता देख एक महिला बीच बचाव करने सामने आती है, महिला के समझाने पर गायकवाड़ वहां से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गायकवाड़ की दादागीरी की आदत नई नहीं है. इससे पहले भी एयर इंडिया की फ्लाईट में कर्मचारी को चप्पल मारने और उस्मानाबाद के डीएसपी के साथ बदतमीजी करते नजर आए हैं. दरअसल गायकवाड़ जिला परिषद अध्यक्ष चुनाव के सिलसिले में अपने संसदीय क्षेत्र गए थे और डीएसपी चंद्रकांत खंडवी को अपनी पार्टी के 2 नेताओं को खोजकर लाने का आदेश दिया था. दोनों नेता जिला परिषद अध्यक्ष चुनने के लिए वोट डालने वाले थे. लेकिन जब डीएसपी वक्त पर दोनों नेताओं को खोजकर नहीं ला सके तो उन्हें गायकवाड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें