scorecardresearch
 

लोकसभा स्पीकर से मिले शिवसेना सांसद, रवींद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा पर लगी पाबंदी हटाने की मांग

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के मामले को लेकर शिवसेना सांसद सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मिले. सांसदों ने एयरलाइंस में गायकवाड़ की हवाई यात्रा पर पाबंदी को गलत ठहराया.

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के मामले को लेकर शिवसेना सांसद सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मिले. सांसदों ने एयरलाइंस में गायकवाड़ की हवाई यात्रा पर पाबंदी को गलत ठहराया. साथ ही लोकसभा स्पीकर से गायकवाड़ को यात्रा की परमिशन दिलाने की मांग की. सांसदों ने गायकवाड़ के संसद सत्र में शामिल होने के लिए दिल्ली आने में आ रही परेशानियों का भी जिक्र किया.

शिवसेना के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अरविंद सावंत ने कहा कि जो जांच चल रही है, वह अपनी जगह है. लेकिन एयरलाइंस में यात्रा की जो पाबंदी लगाई गई है, वह खत्म होनी चाहिए.

'चप्पलमार' सांसद पर शिवसेना ने पूछा- कपिल शर्मा पर एक्शन क्यों नहीं?

वहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का कहना है कि सभी पक्षों को इस मुद्दे पर बैठकर को रास्ता निकालना चाहिए. सुमित्रा महाजन ने बताया कि शिवसेना सांसद और नागरिक उड्डयन मंत्री ने उनसे मुलाकात की है. उन्होंने कहा- मैंने सभी से ये कहा है कि इस मुद्दे का आपस में बैठ कर कोई रास्ता निकालिए.

बता दें शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के प्लेन में स्टाफ को चप्पल से मारने का आरोप है. इस घटना के बाद उन्होंने खुद स्टाफ को चप्पल से मारने की बात कबूल की थी. गायकवाड़ का दावा था कि स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें