scorecardresearch
 

मराठी अभिनेत्री केतकी पुलिस कस्टडी में भेजी गईं, शरद पवार के खिलाफ विवादित फेसबुक पोस्ट का केस

मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने केतकी चिताले को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया 

X
केतकी चिताले केतकी चिताले
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केतकी को नासिक से किया गया था गिरफ्तार
  • केतकी के अलावा निखिल नामक शख्स की भी हुई गिरफ्तारी

मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को अदालत ने तीन दिनों के पुलिस रिमांड में भेज दिया है. केतकी चिताले को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने केतकी चिताले को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मराठी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री केतकी चिताले को नवी मुंबई से ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इससे जुड़े एक अन्य मामले में दूसरी गिरफ्तारी नासिक से हुई थी. नासिक पुलिस ने फार्मेसी के छात्र 23 साल के निखिल भामरे को गिरफ्तार किया था. मराठी अभिनेत्री और फार्मेसी के छात्र, दोनों के ही खिलाफ शरद पवार को लेकर फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया था.

चिताले ने किसी और की लिखी पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में शरद पवार का पूरा नाम नहीं लिखा गया था, केवल सरनेम मेंशन था. पोस्ट में पवार और उम्र 80 लिखा गया था. शरद पवार 81 साल के हो गए हैं. इस पोस्ट में लिखा गया है कि नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो. आरोप है कि चिताले की ये पोस्ट शरद पवार को लेकर थी, जिनकी पार्टी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी में शामिल है.

मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में स्वप्निल नेटके की शिकायत पर 14 मई को शिकायत दर्ज की गई थी. चिताले के खिलाफ पुणे में भी एनसीपी के एक कार्यकर्ता की तहरीर पर इसी तरह का एक और मामला दर्ज किया गया था. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चिताले को ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से गिरफ्तार किया था.

पोस्ट में लिखा- बारामती के गांधी...

उत्तरी महाराष्ट्र के धुले में भी मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ एनसीपी के एक नेता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था. दूसरे मामले में, निखिल भामरे पर कथित रूप से एक ट्वीट करने का आरोप है, जिसमें लिखा गया है कि बारामती के गांधी के लिए बारामती का नाथूराम गोडसे बनाने का समय आ गया है. पुणे जिले का बारामती शरद पवार का गृह क्षेत्र है. एनसीपी के कई नेताओं ने इन मामलों में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पवार बोले- अभिनेत्री को नहीं जानता

इस संबंध में शरद पवार ने कहा है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है. शरद पवार ने कहा कि वे चिताले को नहीं जानते और उनकी पोस्ट को लेकर भी मुझे कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने क्या किया है, इसे जब तक पढ़ ना लें तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. दूसरी तरफ, एनसीपी नेताओं ने इसे लेकर मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें