scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 5 नक्सली मारे गए

पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में 5 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि पुलिस ने की है. इस घटना मे 2 पुरुष और 3 महिला नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नक्सलियों के साथ मुठभेड़
  • मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर
  • इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ सामने आई है. पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे जा चुके हैं. मरने वाले नक्सलियों में महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं अब इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

घटना धानोरा तहसील के ग्यारापत्ती जंगल में हुई. महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा पर हुई इस मुठभेड़ में बडी संख्या में नक्सली सामग्री बरामद हुई है. यह कार्रवाई तब हुई है, जब हाल ही में नए एसपी अंकित गोयल ने पद संभाला है. वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर एडिशनल फोर्सेस भी रवाना हो चुकी है.

पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में 5 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि पुलिस ने की है. इस घटना मे 2 पुरुष और 3 महिला नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं. वहीं इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं इससे पहले भी कई बार गढ़चिरौली में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है.

देखें: आजतक LIVE TV

जुलाई में भी हुई थी कार्रवाई
इससे पहले इस साल जुलाई के महीने में भी महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें एक नक्सली ढेर हो गया था. यह एनकाउंटर एटापल्ली तहसील के एक जंगली इलाके में हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें