scorecardresearch
 

MP: भोपाल से हैदराबाद जा रही वॉल्वो बस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

बुधवार शाम भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी. नेशनल हाईवे 69 पर बैतूल जिले के नीमपानी गांव के पास बुधवार रात करीब 9:30 बजे भोपाल से हैदराबाद जा रही वॉल्वो बस में आग लगी. हादसे के समय बस में 35 से 40 यात्री सवार थे. 

X
चलती वॉल्वो बस में लगी आचानक आग चलती वॉल्वो बस में लगी आचानक आग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चलती वॉल्वो बस में लगी आचानक आग
  • टायर फटने की वजह से लगी बस में आग
  • हादसे के वक्त बस में 35 से 40 यात्री सवार थे
  • मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया

मध्य प्रदेश के बैतूल में चलती वॉल्वो बस में आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने के बाद बस को रोका गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई, यह वॉल्वो बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में 35 से 40 यात्री सवार थे. 

वर्मा ट्रेवल्स की वोल्वो बस क्रमांक एमपी 04 पीए 5632 बुधवार शाम भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी. नेशनल हाईवे 69 पर बैतूल जिले के नीमपानी गांव के पास बुधवार रात करीब 9:30 बजे भोपाल से हैदराबाद जा रही वॉल्वो बस में आग लगी.

नीमपानी के पास अचानक बस में धुआं उठने लगा. जिसके बाद ड्राइवर ने बस रोककर सभी यात्रियों को नीचे उतार दिया. तभी अचानक आग भड़क उठी और बस आग के गोले में बदल गई. जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती आग पूरी तरह से धधक चुकी थी. जिसने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. बाद में बैतूल से पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है.

शाहपुर थाना प्रभारी शिव नारायण मुकाती ने बताया कि संभवत टायर फटने की वजह से बस में आग लगी होगी. गनीमत यह रही कि इस में किसी की जान नहीं गई. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. वहीं बस में सवार यात्रियों का कहना है कि समय रहते बस ड्राइवर और कंडेक्टर ने बस को रोका और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला.  

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें