scorecardresearch
 

इंदौर: मास्क न पहनने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने पर दो कांस्टेबल सस्पेंड

इंदौर शहर में मंगलवार को चेकिंग अभियान चल रहा था. इस दौरान एक 35 वर्षीय शख्स बिना मास्क पहने दिखाई दिया. पुलिस के दो जवानों ने उसे रोक लिया. अचानक जवान उस आदमी को पीटने लगे.

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के इंदौर का मामला
  • पुलिस ने दिए जांच के आदेश

देश में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं और नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. हालांकि, इस सख्ती के दौरान कई बार सीमाएं लांघ दी जा रही हैं और कभी पिटाई तो कभी बदसलूकी की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है, जहां मास्क न पहनने पर एक आदमी की दो पुलिसवालों ने जमकर पिटाई की.

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, इंदौर शहर में मंगलवार को चेकिंग अभियान चल रहा था. इस दौरान एक 35 वर्षीय शख्स बिना मास्क पहने दिखाई दिया. पुलिस के दो जवानों ने उसे रोक लिया. अचानक जवान उस आदमी को पीटने लगे. इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद आला अधिकारियों ने आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

हालांकि, पुलिस का दावा है कि पहले मास्क न पहनने वाले शख्स ने बदसलूकी की और पुलिसकर्मियों को गाली देने लगा. वायरल हो रहे वीडियो में दो पुलिसकर्मी मास्क न पहनने वाले शख्स को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उसका नाबालिग बेटा और कुछ महिलाएं रहम की भीख मांगती हुई दिख रही हैं.

पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी ने कहा कि वीडियो में देखे गए दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है और शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है. बागरी ने दावा किया कि पीड़ित मास्क नहीं पहना हुआ था और पुलिसकर्मियों ने उसे कोविड मानक का उल्लंघन करने पर रोका था.

पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि उस व्यक्ति ने एक कांस्टेबल का कॉलर पकड़ लिया, फिर दोनों कास्टेबल को गालियां देने लगा और मारपीट करने लगा. एसपी बागरी ने कहा कि घटना का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे पुलिस की छवि को धूमिल करने के लिए संपादित और क्रॉप किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें