scorecardresearch
 

भोपाल में भीषण हादसा, ट्रक में घुसी कार, 4 युवकों की दर्दनाक मौत

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार ट्रक के नीचे बुरी तरह फंस गई. इसमें सवार 5 युवकों में चार की मौके पर मौत हो गई. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इसके बाद गैस कटर और जेसीबी की मदद से ट्रक के नीचे फंसी कार को निकाला गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

होशंगाबाद रोड पर हुआ हादसा (फोटो- आजतक) होशंगाबाद रोड पर हुआ हादसा (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रक में घुसी तेज रफ्तार आई 20 कार
  • रविवार तड़के 3.30 बजे की घटना

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल है. हादसा होशंगाबाद रोड पर तड़के करीब 3:30 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी. तभी युवक ने कंट्रोल खो दिया और कार आगे जा रहे टाइल्स से लदे एक ट्रक में घुस गई. 

4 की मौके पर मौत
कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार ट्रक के नीचे बुरी तरह फंस गई. इसमें सवार 5 युवकों में चार की मौके पर मौत हो गई. एक की हालत गंभीर बताई जा ही है. इसके बाद गैस कटर और जेसीबी की मदद से ट्रक के नीचे फंसी कार को निकाला गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं, घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

हादसे में जान गंवाने वाले चार युवकों में से 2 युवकों की शिनाख्त हो गई है जबकि 2 युवकों की शिनाख्त होना अभी बाकी है. 

सीएम शिवराज सिंह ने जताया दुख
घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया, 'भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से दुख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!:' 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×