scorecardresearch
 

MP: मंत्री के बिगड़े बोल! ठाकुरों के घरों की महिलाओं को भी काम के लिए बाहर निकालें, तभी आएगी समानता

जिले के गांव फुनगा में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था ने नारी रत्न सम्मान समारोह का आयोजन किया था. कार्यक्रम में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह भी पहुंचे. मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि ठाकुर लोग अपने घर की महिलाओं को बाहर नहीं निकलने देते. ठाकुरों की महिलाओं को पकड़कर घर से निकालकर उनको भी समाज के साथ काम कराओ, तभी समानता आएगी. 

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक बार फिर विवादों में आए
  • कार्यक्रम में महिलाओं के अधिकार की बात कर रहे थे

हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक बार फिर अपने बिगड़े बोल को लेकर विवादों के घेरे में आ गए हैं. एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. जिससे सियासत गरमा गई है. उन्होंने कहा कि ठाकुरों की महिलाओं को पकड़कर-पकड़कर घर से निकालकर समाज के साथ काम कराओ, तभी समानता आएगी.

जिले के गांव फुनगा में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था ने नारी रत्न सम्मान समारोह का आयोजन किया था. कार्यक्रम में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह भी पहुंचे. लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि ठाकुर लोग अपने घर की महिलाओं को बाहर नहीं निकलने देते. ठाकुरों की महिलाओं को पकड़कर घर से निकालकर उनको भी समाज के साथ काम कराओ, तभी समानता आएगी. 

मंत्री सभा के दौरान भाषण में महिलाओं के अधिकार की बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े ठाकुर अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते हैं. महिलाओं को कैद करके रखते हैं. समानता लाना है तो ठाकुर-ठकार की महिलाओं को भी घर से हाथ पकड़कर निकालो, उनको भी समाज के साथ काम कराओ, तभी समानता आएगी. 

कांग्रेस ने बताया, राजपूत समाज का अपमान
मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान के बाद कांग्रेस हमलावर है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बयान ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'लगता है कि भाजपा ने राजपूत समाज, सिंधी समाज, ब्राह्मण-बनिया समाज का रोज़ाना अपमान का काम शुरू कर दिया है. रामेश्वर शर्मा के बाद अब मंत्री बिसाहूलाल सिंह राजपूत समाज की महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं, इसके पहले मुरलीधर राव बनिया व ब्राह्मण समाज का अपमान कर ही चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×