scorecardresearch
 

भोपाल में सरकारी अधिकारी पर लोकायुक्त का छापा, 2 फ्लैट और 2 कारें मिली

आय से अधिक संपत्ति मामले में उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने भोपाल में एक जगह और शाजापुर के पचोर में दो जगह छापे मारे हैं. ये छापे आगर-मालवा कृषि उपज मंडी से सचिव पद से रिटायर हुए आनंद मोहन व्यास और उनके भाई परमानंद व्यास के घर पर मारा गया है.

आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी (सांकेतिक तस्वीर) आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी (सांकेतिक तस्वीर)

  • मध्य प्रदेश में आय से अधिक संपत्ति मामला
  • छापेमारी में 2 फ्लैट, 2 गाड़ी, एक ऑफिस मिला

मध्य प्रदेश में आय से अधिक संपत्ति मामले में उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने छापेमारी की है. जिसमें लोकायुक्त की टीम को 2 फ्लैट, 2 गाड़ी और एक ऑफिस की जानकारी मिली है.

भोपाल में एक जगह और शाजापुर के पचोर में दो जगह छापे मारे हैं. ये छापे आगर-मालवा कृषि उपज मंडी से सचिव पद से रिटायर हुए आनंद मोहन व्यास और उनके भाई परमानंद व्यास के घर पर मारे गए हैं. परमानंद व्यास फिलहाल शुजालपुर कृषि उपज मंडी में बतौर अकाउंटेंट काम कर रहे हैं.

उज्जैन लोकायुक्त डीएसपी शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम ने होशंगाबाद रोड स्थित कोरलवुड कॉलोनी के एक फ्लैट में छापा मारा है. इस कार्रवाई में लोकायुक्त टीम को अभी तक भोपाल में 2 फ्लैट, एक ऑफिस और 2 गाड़ियों की जानकारी मिली हैं.

गाड़ी में एक बोलेरो और एक टाटा टीएगो शामिल है. वहीं आगे की कार्रवाई जारी है. साथ ही मामले में और भी संपत्ति मिलने की आशंका जताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें