scorecardresearch
 

Jharkhand: ग्रामीणों ने रेप के आरोपियों की पिटाई कर जिंदा जलाया, एक की मौत

झारखंड के गुमला थाना क्षेत्र के वसुआ अंबाटोली में बुधवार की देर रात दुष्कर्म के दो आरोपी युवकों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की और किरोसीन छिड़कर जिंदा जला दिया. एक आरोपी की मौत हो गई है.

X
झारखंड के गुमला की वारदात झारखंड के गुमला की वारदात
स्टोरी हाइलाइट्स
  • झारखंड के गुमला की वारदात
  • एक की मौत, दूसरे की गंभीर हालत

झारखंड में दुष्कर्म के आरोपियों को जलाने का मामला सामने आया है. गुमला में आक्रोशित ग्रामीणों ने दुष्कर्म के दो आरोपी युवकों से जमकर मारपीट की और किरोसीन छिड़कर जिंदा जला दिया. घटना गुमला थाना क्षेत्र के वसुआ अंबाटोली में बुधवार की देर रात हुई. दो जले युवकों में से एक की मौत रिम्स में हो गई है.

जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में भाग लेने के लिए अपने रिश्तेदार के घर गए थे. वहां से लौटने के दौरान बस नहीं मिल रही थी. इसी दौरान पीड़िता के पिता ने मोटरसाइकिल से वसुआ आ रहे सुनील उरांव और आशीष उरांव को देखा और अपनी बेटी को घर ले जाने को कहा.

सभी एक ही गांव के होने के कारण पीड़िता के पिता ने विश्वास करते हुए बेटी को युवकों के साथ भेज दिया. दोनों किशोरी को सुरक्षित घर नहीं पहुंचा कर रास्ते में दुष्कर्म किया. उसके बाद घर पहुंचा दिया. पीड़िता ने अपनी साथ घटित घटना को अपने परिजनों को सुनाया. आक्रोशित परिजनों ने दोनों युवकों को मारपीट करते हुए अपने गांव अंबाटोली ले आए.

यहां भी मारपीट की और किरोसीन छिड़कर दोनों को आग के हवाले कर दिया. दोनों युवक काफी जल चुके थे. युवकों के परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां से चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया, जहां एक युवक की मृत्यु हो गई. 

गुमला SP एहतेशाम बक़रीब ने आजतक को फ़ोन पर बताया कि घटना रात की है. दोनों आरोपियों को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया था. मामले की जांच हो रही है. कानून हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें