scorecardresearch
 

कोल्ड ड्रिंक से लदा ट्रक पलटा, लूटने के लिए मची होड़, मिनटों में सब गायब

झारखंड के जामताड़ा में कोल्ड ड्रिंक से लदे एक ट्रक के पलटने के बाद उसे लूटने के लिए सड़कों पर भीड़ टूट पड़ी. जिसे जितना मौका मिला, वो उतनी बोतलें लेकर मौके से गायब हो गया.

X
लोगों में लूटने की मची होड़ लोगों में लूटने की मची होड़

झारखंड के जामताड़ा में कोल्ड ड्रिंक और वाटर बोतल से लदा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके बाद उसे लूटने की लोगों के बीच होड़ मच गई. घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर की है.

धरमपुर में बुधवार दोपहर पानी और कोल्ड ड्रिंक से लदे ट्रक के पलटने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. यह ट्रक गोविंदपुर-साहेबगंज सड़क पर नारायणपुर की तरफ से जामताड़ा की ओर जा रहा था.

तेज घुमावदार जगह पर ज्यादा स्पीड होने की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. पलटने के बाद ट्रक पर लदा पानी और कोल्ड ड्रिंक की बोतलें सड़क पर बिखर गईं. 

       कोल्ड ड्रिंक

ट्रक पलटते ही मौके पर मौजूद आसपास के लोग और राहगीर मौका का फायदा उठाते हुए बोतलें उठा कर चलते बने. लगभग आधे घंटे में कोल्ड ड्रिंक और पानी  की बोतलें वहां से साफ हो गयी.

हालांकि इस दुर्घटना से चालक को हल्की-फुल्की चोटें ही आई लेकिन ट्रक पर लदे माल का सफाया हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सबकुछ गायब हो चुका था. नारायणपुर पुलिस के सहयोग से चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेज दिया गया. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें