scorecardresearch
 

जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे 3 संदिग्ध, SOG ने हिरासत में लिया, चल रही पूछताछ

पकड़े गए संदिग्धों को जम्मू के गांधी नगर स्थित एसओजी कार्यालय ले जाया गया है. एसओजी की टीम पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.

टोल प्लाजा के समीप पकड़े गए संदिग्ध (प्रतीकात्मक तस्वीर) टोल प्लाजा के समीप पकड़े गए संदिग्ध (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संदिग्धों से पूछताछ कर रही एसओजी की टीम
  • आतंकी गतिविधियों में संलिप्त होने का शक

जम्मू कश्मीर में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने तीन संदिग्धों को आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता के शक में हिरासत में लिया है. संदिग्धों को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बन टोल प्लाजा के करीब से पकड़ा गया. पकड़े गए संदिग्धों को जम्मू के गांधी नगर स्थित एसओजी कार्यालय ले जाया गया है.

तीनों संदिग्धों से एसओजी की टीम पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बन टोल प्लाजा के समीप एसओजी की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक इनोवा कार जम्मू से श्रीनगर की ओर जाती नजर आई. कार को रोक कर एसओजी की टीम ने जांच की और इसके बाद शक के आधार पर कार सवार तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.

जम्मू कश्मीर एसओजी ने तीनों संदिग्धों को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया और जम्मू स्थित कार्यालय ले गई. जम्मू के गांधी नगर स्थित एसओजी कार्यालय में तीनों संदिग्धों से एसओजी की टीम पूछताछ कर रही है. जिन तीन लोगों को एसओजी ने हिरासत में लिया है, उनमें से एक कुलगाम और दो पुलवामा जिले के रहने वाले हैं.

एसओजी ने कुलगाम जिले के मिशीपुरा यारीपुरा निवासी 40 साल के फैयाज अहमद डार पुत्र अब्दुल रहमान डार, पुलवामा के उमर फारूक पुत्र फारूक अहमद मलिक और पुलवामा के ही दिलीपुरा निवासी मौजम परविज पुत्र परवेज अहमद मलिक को हिरासत में लिया है. एसओजी ने तीनों को आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता के शक पर हिरासत में लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×