scorecardresearch
 

आसमान में बदला हवा का रुख, क्रैश हुआ पैराग्लाइडर, बाल-बाल बचे युवक

धर्मशाला में एक पैराग्लाइडर क्रैश हो गया. लेकिन इस हादसे में दोनों युवक बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है हवा का रुख बदलने की वजह से यह हादसा हुआ.

बाल-बाल बचे पैराग्लाइडर पायलट (Photo Aajtak) बाल-बाल बचे पैराग्लाइडर पायलट (Photo Aajtak)

  • धर्मशाला में हुआ पैराग्लाइडर क्रैश
  • हवा का रुख बदने से हुआ हादसा

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक पैराग्लाइडर क्रैश हो गया. लेकिन इस हादसे में किसी के मारे जाने की कोई खबर नहीं है. दोनों युवक सुरक्षित हैं और उन्हें मामूली चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि अचानक हवा का रुख बदल गया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ और पैराग्लाइडर पेड़ पर फंस गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को पेड़ से नीचे उतार लिया गया.

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. इस हादसे के बारे में पैराग्लाइडर पायलट अजय ने बताया कि उड़ान भरने के कुछ समय बाद अचानक हवा ने अपना रुख बदल लिया. हमने जल्दी से नीचे उतरने की कोशिश की लेकिन इस दौरान पैराग्लाइडर पेड़ पर फंस गया. इन दोनों युवकों ने इंद्रूनाग पैराग्लाइडिंग साइट से उड़ान भरी थी.

thumbnail_untitled-1_071520080157.jpgपैराग्लाइडर हुआ क्रैश

पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया है. क्योंकि पैराइग्लाइडर पायलट के पास इसका लाइसेंस है. फिलहाल कोई एक्शन नहीं लिया जाएगा. लेकिन मामले की जांच जारी रहेगी. दोनों को प्राथमिक इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें