scorecardresearch
 

कंगना-शिवसेना विवादः संजय राउत पर दर्ज हो मुकदमा,  BJP आईटी सेल ने दी तहरीर

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख चेतन बरागटा ने कहा है कि संजय राउत ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है.

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत (फाइल फोटो) शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिमला के पुलिस अधीक्षक को सौंपे साक्ष्य
  • आईटी सेल ने की FIR दर्ज करने की मांग
  • कहा- राउत को देश में रहने का हक नहीं

एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी खुलकर सामने आ गई है. हिमाचल प्रदेश भाजपा के आईटी सेल ने कंगना रनौत को लेकर संजय राउत के खिलाफ तहरीर दी है. भाजपा आईटी सेल ने पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. हालांकि, पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को भाजपा आईटी सेल ने शिकायती पत्र सौंपकर संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. प्रदेश भाजपा आईटी सेल के प्रमुख चेतन बरागटा ने कहा है कि संजय राउत ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है.

बरागटा ने कहा कि यह असहनीय है. कंगना पर अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही कानून को भी मानने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि जो भारत में रहकर यहां के कानून को नहीं मानता, उसे देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है. भाजपा आईटी सेल ने शिमला के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला को वीडियो और कागजी साक्ष्य सौंपकर संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत और संजय राउत के खिलाफ जुबानी जंग शुरू हुई थी. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ही तरफ से बात अपशब्दों के इस्तेमाल तक पहुंच गई. बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया था. शिवसेना की ओर से कंगना को धमकी दिए जाने के बाद केंद्र सरकार ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें