scorecardresearch
 

हिमाचल में बोले राहुल गांधी: मोदी कहते हैं कि 'फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करो'

राहुल ने कहा-'गीता में लिखा है कर्म करो फल की चिंता मत करो. मोदी जी बताते हैं कि फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करे.'

X
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार थमने से एक दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मैदान में उतरे. राहुल गांधी ने हिमाचल के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में  चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा- 'गीता में लिखा है कर्म करो फल की चिंता मत करो. मोदी जी बताते हैं कि फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करे.'

हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नज़दीक आ रही है, वैसे ही चुनाव प्रचार भी तेज होता जा रहा है. आज राज्य में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रण में उतरे हैं.  राहुल ने अपने निशाने नरेंद्र मोदी को लिया. कहा कि नरेंद्र मोदी काम की चिंता नहीं कर रहे हैं.

राहुल ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा, मोदी जी ने हिमाचल में सेब उगाने वालों, खेती करने वालों और पर्यटन का काम करने वालों का नुकसान किया. रैली से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह समेत कांग्रेसी नेता मौजूद थे. राहुल गांधी पांवटा साहिब गुरुद्वारा भी पहुंचकर माथा टेका.

राहुल बोले कि मनरेगा के लिए हमारी सरकार ने देश को 35 हजार करोड़ रुपये दिए, लेकिन इतने ही पैसे मोदी सरकार ने कंपनियों को दे दिए. उन्होंने पूछा कि ये कौन सा विकास मॉडल है.

मोदी ने किया था वार

हिमाचल में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर वार किया था. मोदी ने कहा था कि इस बार हिमाचल का चुनाव कोई पार्टी या नेता नहीं बल्कि हिमाचल की जनता लड़ रही है. कांग्रेस सल्तनत को सबक सिखाने का फैसला जनता ने कर लिया है. उन्होंने कहा कि ऐसा एकतरफा चुनाव कभी नहीं हुआ और प्रचार में भी मजा नहीं आ रहा है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें