scorecardresearch
 

AAJTAK EXCLUSIVE: 'पापा' राम रहीम के साथ रिश्तों पर क्या बोली हनीप्रीत इंसां...

इंटरव्यू में हनीप्रीत ने अपने और राम रहीम के रिश्तों पर भी बात की. हनीप्रीत ने उन सभी सवालों का जवाब दिया, जिसमें उनके और उनके 'पापा' राम रहीम के रिश्तों पर सवाल उठाए जा रहे थे. पढ़ें हनीप्रीत ने 'पापा' के बारे में क्या कहा...

आजतक रिपोर्टर सतेंदर चौहान के साथ हनीप्रीत इंसां आजतक रिपोर्टर सतेंदर चौहान के साथ हनीप्रीत इंसां

जिसे 7 राज्यों की पुलिस नहीं ढूंढ पाई उसे देश के नंबर 1 चैनल आजतक ने ढूंढ निकाला. रेप के आरोपी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सौतेली बेटी हनीप्रीत इंसां ने आजतक से एक्सक्लूसिव बात की. इंटरव्यू में हनीप्रीत ने अपने और राम रहीम के रिश्तों पर भी बात की. हनीप्रीत ने उन सभी सवालों का जवाब दिया, जिसमें उनके और उनके 'पापा' राम रहीम के रिश्तों पर सवाल उठाए जा रहे थे. पढ़ें हनीप्रीत ने 'पापा' के बारे में क्या कहा...

- मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है. मेरे मुख्य डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया. एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया.

- क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के ऊपर हाथ नहीं रख सकता है. क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है.

- मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है. अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है. ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है.

- रोते हुए हनीप्रीत बोली कि जो लड़की अपने बाप के साथ देशभक्ति की बात करती थी, वो जेल में चले गए. फिर उस लड़की पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया. मुझे कानून की प्रक्रिया का पता ही नहीं था.

- पापा के जाने के बाद मैं तो बेसहारा हो गई. मुझे लोगों ने जैसा गाइड किया मैंने वैसे ही किया. मैं हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाऊंगी. पीछे नहीं हटी. लेकिन मेंटल स्थिति संभलने में थोड़ा टाइम लगता है.

- मुझे और मेरे पापा (राम रहीम) को न्याय पर पूरा भरोसा था. मुझे पूरा यकीन है कि हमें न्याय जरूर मिलेगा.

हनीप्रीत का पूरा Super Exclusive Interview यहां पढ़ें...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×