scorecardresearch
 

केजरीवाल की रैली का वीडियो वायरल, पार्टी की टोपी पहने लोग खुद को बता रहे मजदूर

इन लोगों का कहना है कि इनको बहादुरगढ़ से हिसार 350 रुपये की दिहाड़ी फिक्स करके बसों में लाया गया था.

पार्टी की टी-शर्ट- टोपी पहने लोग खुद को बता रहे दिहाड़ी मजदूर पार्टी की टी-शर्ट- टोपी पहने लोग खुद को बता रहे दिहाड़ी मजदूर

हरियाणा के हिसार में रविवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक रैली का आयोजन किया था. इस रैली के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग आम आदमी पार्टी की टी-शर्ट और टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं जो खुद को दिहाड़ी मजदूर बता रहे हैं.

इन लोगों का कहना है कि इनको बहादुरगढ़ से हिसार 350 रुपये की दिहाड़ी फिक्स करके बसों में लाया गया था, लेकिन हिसार में रैली खत्म हो जाने के बाद इनको लाने वाले नेता इन्हें इनकी तय की गई दिहाड़ी का भुगतान नहीं कर रहे हैं और अगले दिन पेमेंट लेकर जाने के लिए कह रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में ये लोग आरोप लगा रहे हैं कि अगर अगले दिन तक वो पैसे का इंतजार करेंगे और पैसे लेने के लिए चक्कर काटेंगे तो ऐसे में इनकी अगले दिन की दिहाड़ी भी मारी जाएगी.

'आम आदमी पार्टी' ने बताया बीजेपी का प्रोपेगेंडा

वहीं आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने इस इस वीडियो को बीजेपी का प्रोपोगेंडा बताया है. नवीन जयहिंद का कहना है कि बीजेपी ने कुछ लोगों को AAP की टोपी पहनाकर ये वीडियो बनाया है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और नवीन जयहिंद के पास अमित शाह से ज्यादा पैसे नहीं हो सकते.

अमित शाह की रैली में 1000 रुपये एक आदमी को दिए गए थे इसके बावजूद लोग उनकी रैली में नहीं पहुंचे तो आम आदमी पार्टी की रैली में 300 रुपए देकर कैसे पहुंच जाएंगे. वहां के स्थानीय बीजेपी विधायक ने प्रोपोगेंडा किया है. वो विधायक मंदिर जाकर, गाय की पूंछ पकड़कर, गीता पर हाथ रखकर कसम खाएं कि उसने ये झूठा वीडियो नहीं बनवाया है. हमारी रैली सुपरहिट रही है, क्या वहां नारे लगाने के लिए हमने लोगों को एनर्जी के इंजेक्शन लगाए?

अमित शाह, मनोहर लाल खट्टर और अरविंद केजरीवाल की रैली का वीडियो एक साथ देखिये तो आपको पता चलेगा कौन पैसे देकर लाए गए लोग हैं और कौन नहीं हैं. आम आदमी पार्टी की एक रैली से बीजेपी डर गई है इसलिए ऐसे हथकंडे अपना रही है.

बता दें कि हरियाणा में अगले साल नवंबर महीने के आसपास विधानसभा चुनाव होंगे. रविवार को हरियाणा के हिसार में आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 'हरियाणा बचाओ रैली' की थी. इस रैली के जरिए हरियाणा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में उन्होंने सभी सीटों से लड़ने का ऐलान कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें