scorecardresearch
 

रोहतक जेल में बंद राम रहीम को किया गया PGI में भर्ती, कोरोना की आशंका

जेल अधिकारियों ने इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि पीजीआई में बाबा की कोरोना की जांच भी की गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है.

राम रहीम ( फोटो-Prabhjot Gill) राम रहीम ( फोटो-Prabhjot Gill)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राम-रहीम को कराया गया पीजीआई में भर्ती
  • कोरोना होने की आशंका
  • कड़ी सुरक्षा का है इंतजाम

यौन शोषण और पत्रकार की हत्या मामले में सुनारियां जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे बाबा राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते भारी सुरक्षा के बीच रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है. राम रहीम को पीजीआई में लाने से पहले सुनारियां जेल से लेकर पीजीआई तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. अब उनका पीजीआई के स्पेशल वॉर्ड में इलाज जारी है.

राम-रहीम को कराया गया पीजीआई में भर्ती

जेल अधिकारियों ने इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि पीजीआई में बाबा की कोरोना की जांच भी की गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है. राम रहीम पहले से ही शुगर व बीपी के मरीज हैं और वे लगातार दवाइयां भी ले रहे हैं. ऐसे में जब उनकी तरफ से घबराहट की शिकायत की गई तो पुलिस प्रशासन ने उन्हें पीजीआई में भर्ती करवाने का फैसला लिया. बुधवार देर शाम तक राम रहीम के स्वास्थ्य की जांच चल रही थी और डाक्टरों की विशेष टीम को उनके इलाज का जिम्मा सौंपा गया है.

क्लिक करें- गुरमीत राम रहीम को रिहा करने की हिंदू महासभा ने की मांग 

कोरोना होने की आशंका

बताया जा रहा है कि राम रहीम ने मंगलवार को जेल अधिकारियों को अस्वास्थ्य होने की बात कही थी, जेल में रुटीन टेस्ट के बाद बाबा को पीजीआई ले जाने की सलाह दी गई. उसी सलाह पर फिर अमल भी हुआ और बुधवार दोपहर को उन्हें पीजीआई में एडमिट करवा दिया गया. वैसे चिंता का विषय ये भी है कि सुनारियां जेल में कोरोन का भयंकर विस्फोट हुआ है और कई कैदी पॉजिटिव पाए गए. इस वजह से भी जेल प्रशासन को राम रहीम को अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लेना पड़ा. अब कड़ी सुरक्षा के बीच वे पीजीआई पहुंच गए हैं और उनका इलाज भी जारी है.

कड़ी सुरक्षा का है इंतजाम

वैसे जानकारी मिली है कि जिस वार्ड में बाबा राम रहीम को रखा गया है, वहां पर सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किए गए हैं और पुलिस उपाधीक्षक को सुरक्षा का जिम्मा सौंपा दिया गया है. अब जब तक राम रहीम का पीजीआई में इलाज चलेगा, वहां पर सुरक्षा के भी तगड़े इंतजाम रहने वाले हैं और पुलिस की मुस्तैदी भी देखने को मिल जाएगी. बता दें कि बाबा को अभी कोरोना हुआ नहीं है, डॉक्टरों को सिर्फ ऐसी आशंका है, इसी वजह से उनका टेस्ट करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. ( रिपोर्ट- सुरेंद्र सिंह)
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें