scorecardresearch
 

अनशन के 14वें दिन अस्पताल ले जाए गए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल को इस अनशन के दौरान कई राजनीतिक दलों का समर्थन मिला है. कांग्रेस, सपा समेत पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी हार्दिक का किया है.

अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल.. अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल..

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीते 25 अगस्त से अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे हुए हैं. पिछले कुछ दिनों में उनकी तबीयत लगातार खराब होती गई है. शुक्रवार को हार्दिक पटेल को अस्पताल ले जाया गया.

बता दें कि शुक्रवार को ही खोडलधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेश पटेल हार्दिक से मुलाकात करने पहुंचे थे. नरेश पटेल से मुलाकात के बाद हार्दिक पटेल को अस्पताल ले जाया गया. 

आपको बता दें कि नरेश पटेल लेउवा पटेल नेता हैं, उनकी पाटीदार समुदाय में काफी पहुंच है. गुजरात विधानसभा चुनाव के समय जब पाटीदार आंदोलन अपने चरम पर था, तब भी कई बार नरेश पटेल ने हार्दिक से मुलाकात की थी.

हार्दिक पटेल पाटीदारों को आरक्षण, नौकरियों, किसानों की कर्जमाफी को लेकर 14 दिन से अनशन पर हैं. इस दौरान उनका वजन भी कई किलोग्राम तक गिरा है. बीते दो दिनों में उनकी तबीयत में काफी गिरावट आई है.

गुरुवार को ही हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि अगर मैं मर भी जाऊंगा, तो भी बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें