scorecardresearch
 

सूरत: स्पा में काम करने वाली थाईलैंड की युवती की हत्या का खुल गया राज

आइदा ने पुलिस के सामने कुबूल किया है की वो रात को वनिडा के कमरे में ही रुकी थी. पुलिस के मुताबिक रात को 3.30 बजे जब वो वनिडा के कमरे से बाहर निकली तो उसके हाथ में एक काले रंग का बैग था.

सुलझ गई थाई गर्ल की मर्डर मिस्ट्री (फाइल फोटो) सुलझ गई थाई गर्ल की मर्डर मिस्ट्री (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुलझ गया थाईलैंड की लड़की की हत्या का राज
  • पुलिस को घर से मिली थी जलती हुई लाश
  • फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने व्यक्त की थी हत्या की आशंका

गुजरात पुलिस ने सूरत में 6 सितंबर की रात स्पा में काम करने वाली थाईलैंड की लड़की की हत्या का रहस्य सुलझा लिया है. पुलिस को पहले से ही इस मामले में एक युवती, आइदा पर हत्या का शक था. पूछताछ के बाद पता चला है कि लूट के इरादे से आइदा ने वनिडा के साथ उसके कमरे में शराब पार्टी की और बाद में हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक मगदल्ला में रहने वाली थाइलैंड की युवती वनिडा बुसोर्न उर्फ मीमी की जली हुई लाश मिली थी. पुलिस को घर के अंदर जहां पर लाश मिली थी, वह पूरी तरह जली हुई थी. जबकि मीमी का मोबाइल, पैसा, सोने की चेन गायब थी. इस संदिग्ध घटना की जांच के दौरान ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने हत्या की आशंका व्यक्त की थी. 

दूसरी तरफ पुलिस को मृतक के तीन मोबाइल, नकद रकम और गोल्ड चेन गायब होने को लेकर शक हो रहा था कि यह मामला लूट का हो सकता है. शक और भी पुख्ता इसलिए था क्योंकि रूम में एक ही गद्दा जला हुआ था. इसके अलावा किसी ने भी जलती हुई युवती की चीख-पुकार नहीं सुनी थी, जबकि उसकी लाश पूरी तरह जली हुई मिली थी. इसके अलावा घटनास्थल पर मिली कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल, जिससे शराब की गंध आ रही थी. इन तमाम बातों को लेकर पुलिस को शक था.

सोमवार को पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज किया है. पुलिस को सीसीटीवी के आधार पर थाई युवती के साथ कमरे में रहने वाली स्पा थेरेपिस्ट आइदा पर शक था. क्योंकि आइदा, सीसीटीवी में करीब 3.30 बजे रात को बाहर जाती हुई दिखी थी. आइदा की भूमिका संदिग्ध होने के चलते पुलिस उस पर नजर बनाए हुए थी. आइदा सुबह दो बार रहस्यमयी तौर पर वनिडा के कमरे से आती-जाती कैमरे में दिखी थी.

आइदा ने पुलिस के सामने कुबूल किया है की वो रात को वनिडा के कमरे में ही रुकी थी. पुलिस के मुताबिक रात को 3.30 बजे जब वो वनिडा के कमरे से बाहर निकली तो उसके हाथ में एक काले रंग का बैग था. पुलिस को सीसीटीवी में यह भी देखने को मिला कि वो एक रिक्शा में सवार होकर बाहर निकली थी.

आमतौर पर ये लड़कियां देर रात आने-जाने के लिए ऑटोरिक्शा फिक्स रखती हैं. पुलिस ने पहले रिक्शा ड्राइवर को पकड़ा. पूछताछ के दौरान पता चला कि आइदा ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर को एक काले रंग का बैग दिया था. उसने ड्राइवर से इस बैग को फेंकने को कहा था. लेकिन गलती से बैग रिक्शे के अंदर ही रह गया. 

पुलिस को जांच के दौरान बैग से वनिडा का चादर और फोन मिला था. जिससे मामला साफ हो गया. दूसरी तरफ पुलिस को इनपुट मिला कि आइदा के खिलाफ मलेशिया और जापान में आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस कारण पुलिस ने फिर आइदा के चारों ओर जांच केन्द्रित की.

आखिरकार पुलिस को आइदा के खिलाफ एविडेन्स मिला और अपराध का रहस्य सुलझ गया. इस प्रकार हफ्ते भर से पुलिस को भ्रमित करने वाली आइदा का अंत में भांडा फूट गया. 

आइदा ने वनिडा की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. आइदा ने रात को वनिडा के साथ उसके कमरे में शराब की पार्टी की थी, साथ ही गांजा भी पिया था. जिस वजह से वनिडा बेहोशी जैसी हालात में चली गई. बेहोशी की हालत में आइदा ने वनिडा की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं सबूत मिटाने के लिए उसने गद्दे जला दिए. पुलिस को आइदा के पास से वनिडा के 3 आईफोन और सोने की चेन भी मिली है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें