scorecardresearch
 

दिल्ली: मामूली बात पर झगड़े में एक-दूसरे को चाकू मारा, दोनों की मौत

दिल्ली में मामूली झगड़े में दो लोगों की हत्या हो गई. दोनों ने एक दूसरे को चाकू मारे फिर अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामूली झगड़े में गई दो लोगों की जान
  • दोनों ने एक दूसरे को चाकू मारा
  • अस्पताल में दोनों की हो गई मौत

दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में एक मामूली झगड़े के बाद 2 लोगों की मौत हो गई. वारदात रविवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि रोहित नाम के एक शख्स का नवीन नाम के एक लड़के के साथ किसी छोटी सी बात पर झगड़ा हो गया.  झगड़े के बाद नवीन मौके से जा रहा था लेकिन रोहित उसका पीछा करने लगा. रोहित अभी थोड़ी दूर ही गया था कि तभी स्कूटी से तीन लड़के आशीष और उसके दो दोस्त वहां पर पहुंचते हैं उन्होंने रोहित से पूछा कि तुम कहां जा रहे हो. 

रोहित नशे में धुत आशीष और उसके दोस्तों से ही भिड़ गया. उस वक्त तो आशीष और उसके दो साथी वहां से चले गए लेकिन थोड़ी देर बाद ही तीनों वापस लौटते हैं और रोहित पर हमला कर देते हैं. रोहित के पास भी चाकू था और उसने भी आशीष पर हमला किया इसी बीच रोहित की मां मौके पर पहुंचती है और वहां उसने देखा कि उसका बेटा घायल हालत में पड़ा हुआ है. 

झगड़े में एक दूसरे को मारा चाकू 

जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म किया पुलिस की टीम मौके पर आई और वह रोहित को हॉस्पिटल लेकर चली गई. जब पुलिस की टीम हॉस्पिटल पहुंची तो पता लगा वहां पर आशीष नाम के युवक को पहले से ही उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे हुए हैं. इसके बाद पुलिस को पता लगा आपसी झगड़े में आशीष ने दोस्तों के साथ मिलकर रोहित को और रोहित ने आशीष को चाकू मारा, आशीष के साथ दो और दोस्त भी वारदात में शामिल थे, वो मौके से भाग निकले.

अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत 

थोड़ी देर बाद इलाज के दौरान दोनों की हॉस्पिटल में ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि रोहित और आशीष दोनों के क्रिमिनल बैक ग्राउंड हैं. इनके खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ में पुलिस अब आशीष के साथियों की तलाश में जुटी है. 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें