scorecardresearch
 

अहमदाबाद गैंगरेप केस में तीनों आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

अहमदाबाद के हाई प्रोफाइल गैंग रेप केस के तीनों आरोपियों का नार्को टेस्‍ट होगा. दरअसल,  गैंगरेप मामले में आरोपियों ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए कोर्ट से नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी. ये तीनों आरोपी वृषभ मारु, यामिनी नायर और गौरव दालमिया हैं.

X
अहमदाबाद गैंगरेप केस में तीनों आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट
अहमदाबाद गैंगरेप केस में तीनों आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

अहमदाबाद के हाई प्रोफाइल गैंगरेप केस के तीनों आरोपियों का नार्को टेस्‍ट होगा. दरअसल,  गैंगरेप मामले में आरोपियों ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए कोर्ट से नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी. ये तीनों आरोपी वृषभ मारु, यामिनी नायर और गौरव दालमिया हैं.

इन तीनों आरोपियों को अहमदाबाद से गांधीनगर एफएसएल में ले जाया गया है. जहां सभी आरोपियों के नार्को टेस्ट किए जाएंगे. एफएसएल के मुताबिक नार्को टेस्ट करने में करीबन 4 दिन का वक्त लगेगा. बता दें कि शहर के इसनपुर की युवती का मार्च 2018 को चार युवकों ने अपहरण कर चलती कार में ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया.

आरोपियों ने महीनों तक पीड़िता का शारीरिक व आर्थिक रूप से शोषण किया. इसके बाद युवती ने सेटेलाइट पुलिस थाने में अपहरण और  सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती ने अपराध शाखा के मुखिया जेके भट्ट पर मामले को दबाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पीड़िता का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान लिया गया.

वहीं आरोपी बार-बार ये कह रहे थे कि वो निर्दोष हैं. पुलिस को भी पीडि़ता के जरिए एफआईआर में जो बयान दर्ज करवाया गया था, वो और तकनीकी सबूत यानी मोबाईल नेटवर्क, सीसीटीवी, पीडि़ता के बयान से बिलकुल अलग हैं. ऐसे में पुलिस भी इस मामले में फूंक - फूंक कर कदम रख रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें