scorecardresearch
 

सागर मर्डर केस: सुशील की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी

पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में आरोपी रेसलर सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ गई है. रोहिणी कोर्ट के आदेश के अनुसार, सुशील कुमार 25 जून तक जेल में रहेंगे.

रेसलर सुशील कुमार (File Photo) रेसलर सुशील कुमार (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 25 जून तक जेल में ही रहेंगे सुशील कुमार
  • रोहिणी कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में आरोपी रेसलर सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ गई है. रोहिणी कोर्ट के आदेश के अनुसार, सुशील कुमार 25 जून तक जेल में रहेंगे. सागर धनखड़ क़त्ल के मामले में अब तक सुशील कुमार समेत 10 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. सुशील कुमार मंडोली जेल में बंद है.

हाल ही में सुशील कुमार ने अदालत से मंडोली जेल के अंदर प्रोटीन डाइट की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. बताया जा रहा है कि मंडोली जेल में बंद सुशील कुमार अपने खाने को लेकर परेशान हैं. जेल के खाने से पहलवान सुशील कुमार का पेट नहीं भर रहा है. जेल में उन्हें आठ रोटियां, दो कप चाय और चार बिस्कुट के अलावा कुछ दाल सब्जियां भी मिलती हैं.

रेसलर सुशील का कहना है कि उनका पेट बाकी कैदियों की इस डायट से नहीं भरता. उन्हें ज्यादा खाने के साथ-साथ प्रोटीन वाले भोजन की ज़रूरत होती है. उसने जेल प्रशासन से इसके लिए अपील भी की. सुशील ने कोर्ट में अपील भी की, लेकिन कोर्च ने याचिका को खारिज कर दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें