scorecardresearch
 

पुराने साथियों ने निकाली केजरीवाल पर भड़ास, भूषण ने कहा- उनके पास सिर्फ PM को गाली देने का काम

केजरीवाल के पूर्व साथी ने कहा कि वे केजरीवाल को ठीक से नहीं पहचान पाए, उसने आम आदमी पार्टी को सिंगल मैन पार्टी बना दिया है. केजरीवाल के पास मोदी को गाली देने का ही काम रह गया है.

शांति भूषण शांति भूषण

वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे शांति भूषण ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका दिमाग खराब हो गया है. वह दिन-रात नरेंद्र मोदी को गाली देते रहते हैं. हाल ही में केजरीवाल द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर शांति भूषण ने कहा कि केजरीवाल का मोदी पर हत्या कराने वाला बयान मनीष सिसोदिया का आइडिया था.

केजरीवाल के पूर्व साथी ने कहा कि वे केजरीवाल को ठीक से नहीं पहचान पाए, उसने आम आदमी पार्टी को सिंगल मैन पार्टी बना दिया है. केजरीवाल के पास मोदी को गाली देने का ही काम रह गया है.

अरविंद केजरीवाल के पीएम मोदी द्वारा हत्या करने वाले बयान पर शांति भूषण ने जमकर गुस्सा निकाली. शांति भूषण ने कहा है कि उन्हें किसी ने बताया कि अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया से पूछा कि बाहर बहुत मजाक उड़ रहा है क्या किया जाए तो मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल को यह आइडिया दिया कि प्रधानमंत्री का नाम लेकर आत्महत्या कर लो तो प्रधानमंत्री फंस जाएंगे.

आई फील चीटेड: धर्मवीर गांधी
पटियाला से आम आदमी पार्टी सांसद धर्मवीर गांधी भी केजरीवाल पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि वह पार्टी में थका हुआ महसूस कर रहे हैं. उन्होंने स्वराज अभियान को नई पार्टी के लिए शुभकामनाएं दी, लेकिन अभी पार्टी में शामिल नहीं होने की बात भी कही. हांलांकि उन्होंने कहा कि आगे भविष्य में दरवाजे खुले हैं, वह किसी भी पार्टी में जा सकते हैं.

केजरीवाल को पार्टी में सबसे बड़ा बनने दिया यह गलती थी: प्रशांत भूषण
वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य प्रशांत भूषण ने भी अरविंद केजरीवाल पर जमकर भड़ास निकाली. प्रशांत भूषण ने कहा जिस उम्मीद और सपने के साथ आम आदमी पार्टी बनी थी, केजरीवाल ने वह सब तोड़ दिया आज पार्टी वन मैन आर्मी बन गई है.

पुरानी गलतियों से सबक लेकर नई पार्टी बनाएंगे: योगेंद्र यादव
आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे योगेंद्र यादव ने भी कहा कि अब पुरानी गलतियों से सबक लेकर नई पार्टी बनाई जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें