scorecardresearch
 

दिल्‍ली: व्‍यापारियों की चेतावनी- न रुकी सीलिंग तो करेंगे चक्‍का जाम

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 31 तारीख से अनशन पर बैठने की बात पर प्रवीण खंडेलवाल ने साफ कहा कि वो इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं.

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

लाजपत नगर के अमर कॉलोनी मार्केट से ट्रेडर एसोसिएशन के प्रेजिडेंट प्रवीण खंडेलवाल ने सीधे-सीधे सभी राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा. उन्‍होंने चेतावनी दी कि अगर बाजारों में चल रही सीलिंग को रोका नहीं गया और सील हुई दुकानों को जल्द खोला नहीं गया तो व्यापारी दिल्ली में जगह-जगह चक्का जाम करेंगे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 31 तारीख से अनशन पर बैठने की बात पर प्रवीण खंडेलवाल ने साफ कहा कि वो इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं. अगर उनकी मंशा व्यापारियों को राहत देने की होती तो वो दिल्ली विधानसभा में इस पर बिल लेकर आते और केंद्र पर भी उसको लागू करवाने पर जोर देते.

प्रवीण खंडेलवाल ने साफ किया कि वो खुद राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं, लेकिन सीलिंग के मुद्दे पर सभी पार्टियां अपनी अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रही हैं और व्यापारी बेमौत मर रहा है. उन्होंने सीलिंग को अवैध करार दिया और कहा कि अगर व्यपारियों के लिए जल्द कुछ नहीं किया गया तो 13 मार्च को दिल्ली बंद के लिए तैयार हो जांए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें