scorecardresearch
 

दिल्ली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल मालिक समेत 14 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में एक होटल संचालक और सरगना समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया है, इनमें सात लड़कियां शामिल हैं.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
  • सरगना और होटल मालिक समेत 14 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 7 लड़कियां, तीन कस्टमर और होटल का स्टाफ शामिल है. पुलिस ने होटल से एक कार भी बरामद की है जिससे लड़कियों को लाया और ले जाया जाता था.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि महिपालपुर इलाके में एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने इंस्पेक्टर सूर्य प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम बनाई. महिपालपुर के स्वीट पैलेस होटल में पुलिस ने छापेमारी की, जहां से 7 लड़कियों, एक सेक्स रैकेट के सरगना और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया. रैकेट चलाने के लिए होटल के मैनेजर को भी बाकायदा कमीशन दिया जाता था. साथ ही महावीर नाम के एक ब्रोकर को भी गिरफ्तार किया है.

पूछताछ में पता चला है कि होटल स्वीट पैलेस का मैनेजर सुरेंद्र ग्राहकों के लालच में देह व्यापार करवा रहा था. सेक्स रैकेट के लिए होटल के कमरे बुक किए जाते थे. सर्विस बॉय ब्रोकर नाम का महावीर सिंह लड़कियों को ड्राइवर के साथ होटल में लाता था. मैनेजर की डिमांड पर सरगना होटल में लड़कियों को मुहैया कराता था और उससे कमीशन लेता था. ग्राहकों को वाट्सएप के जरिए फोटो दिखाकर लड़कियों में से चुनने का विकल्प दिया जाता था. पुलिस ने होटल को सील कर दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें