scorecardresearch
 

धक्के से भड़के मनोज तिवारी, अमानतुल्लाह को कहा दाऊद का गुर्गा, दर्ज कराएंगे FIR

मनोज तिवारी ने कहा कि क्या आप विधायक अमानतुल्लाह दाऊद इब्राहिम का गुर्गा है, जो अपनी मर्जी चलाता है और हजारों लोगों के सामने गुंडागर्दी करता है. मनोज तिवारी ने कहा कि एक सांसद को जान से मारने की कोशिश की गई है और इसी के तहत वो एफआईआर दर्ज करवाएंगे.

जारी वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट जारी वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के अवसर पर हुई धक्का-मुक्की की घटना के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को दाऊद का गुर्गा बताया है. साथ ही मामले में आप विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है.

वहीं इस घटना पर अमानतुल्लाह ने कहा है कि वह (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, मैंने सिर्फ उन्हें रोका. धक्का नहीं दिया. वह जिसतरह का बर्ताव कर रहे थे उससे ऐसा लग रहा था कि अगर वह स्टेज पर चढ़ जाते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा व्यवहार कर सकते थे.

दरअसल, रविवार को मनोज तिवारी पहुंचे तो थे सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर क्रेडिट लेने, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और उनके साथ दो घटनाएं हो गईं. उनके साथ हुई इन घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

पहले एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मनोज तिवारी एक पुलिसकर्मी के ऊपर हाथ उठाते दिख रहे हैं. वहीं, देर शाम दूसरा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी को आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान धक्का देकर गिराने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

अमानतुल्लाह खान द्वारा धक्का मुक्की किए जाने से गुस्साए मनोज तिवारी ने FIR दर्ज कराने की बात कही है. आजतक से बात में मनोज तिवारी ने कहा कि वो आम आदमी पार्टी के इस गुंडे विधायक के खिलाफ FIR दर्ज कराने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमानतुल्लाह खान पहले से ही जमानत पर हैं और अब एक बार फिर उन्होंने आपराधिक घटना को अंजाम दिया है. इस बार उनको जमानत नहीं मिलनी चाहिए.

तिवारी ने कहा- क्या दाऊद का गुर्गा है अमानतुल्लाह

मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह खान पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या ये आप विधायक दाऊद इब्राहिम का गुर्गा है, जो अपनी मर्जी चलाता है और हजारों लोगों के सामने गुंडागर्दी करता है. मनोज तिवारी ने कहा कि एक सांसद को जान से मारने की कोशिश की गई है और इसी के तहत वो एफआईआर दर्ज करवाएंगे.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने अपने वीडियो को नकारा

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उस वीडियो को पूरी तरह से नकार दिया, जिसमें वो किसी के ऊपर हाथ उठाते दिख रहे हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि तिवारी ने किसके ऊपर हाथ उठाया, लेकिन वीडियो में घटना के दौरान उनके सामने पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. हालांकि मनोज तिवारी ने किसी पर हाथ उठाने की बात को सिरे से खारिज किया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने किसी के ऊपर हाथ नहीं उठाया है, बल्कि अपना हाथ छुड़ा रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें