scorecardresearch
 

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर सियासत, बिना निमंत्रण पहुंचेंगे मनोज तिवारी

दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज बनकर तैयार हो गया है. ब्रिज का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को करेंगे. लेकिन उससे पहले ही सियासत शुरू हो चुकी है.

X
दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज( फोटो- ट्विटर)
दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज( फोटो- ट्विटर)

दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज आखिरकार लंबे इंतेज़ार के बाद बनकर तैयार हो गया है. ब्रिज का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल (रविवार) शाम चार करेंगे. लेकिन उससे पहले ही सियासत शुरू हो चुकी है.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ऐलान कर दिया कि वो इलाके के सांसद होने के नाते 3 बजे ही सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचकर अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे.

बता दें कि जहां पर उद्घाटन होना है वहां से सांसद मनोज तिवारी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनको दिल्ली सरकार से निमंत्रण नहीं मिला है. मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने कहा बेल पर रिहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिसीव करेंगे. उन्होंने दिल्ली सरकार पर ये कहते हुए निशाना साधा कि इस 675 मीटर के पुल को बनाने में 15 साल और 1500 करोड़ खर्च हो गए जो शर्मनाक है.

बता दें कि इस पुल को पूरा होने में 14 साल लग गए. शुरू में 1.8 किलोमीटर के इस पुल को बनाने की कीमत 265 रुपये करोड़ थी, लेकिन 6 डेडलाइन मिस होने के बाद ये खर्च बढ़कर 1518 करोड़ हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें