scorecardresearch
 

पेंशन के पैसे नहीं दिए तो अपने ही माता-पिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या

खूंटी थाना क्षेत्र के सिलादोन गांव में रामकुमार अक्सर अपने माता-पिता के साथ दुर्व्यवहार करता था. पहले भी कई बार मारपीट कर चुका था, वहीं 6 महीने की जेल में सजा भी काट कर आया था.

बेटे ने की पैसों के लिए माता-पिता की हत्या ( सांकेतिक फोटो) बेटे ने की पैसों के लिए माता-पिता की हत्या ( सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे ने की पैसों के लिए माता-पिता की हत्या
  • मौके से फरार आरोपी पुत्र, तलाश में पुलिस

झारखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पुत्र ने अपने ही माता-पिता को चंद पैसों के लिए मार दिया. विवाद भी सिर्फ पेंशन के पैसों को लेकर था. उन्होंने बेटे को पेंशन के पैसे नहीं दिए तो उसने अपने वृद्ध माता-पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

खूंटी थाना क्षेत्र के सिलादोन गांव में रामकुमार अक्सर अपने माता-पिता के साथ दुर्व्यवहार करता था. पहले भी कई बार मारपीट कर चुका था, वहीं 6 महीने की जेल में सजा भी काट कर आया था. लेकिन आदत से मजबूत राजकुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और वो अपने बूढ़े माता-पिता को परेशान करता रहा.

हाल ही में एक बार फिर उसका अपने माता-पिता के साथ झगड़ा हुआ और विवाद सिर्फ 2 हजार रुपये को लेकर रहा. पिता को पेंशन में 2 हजार रुपये मिले थे जो राजकुमार चाहता था. जब पिता ने देने से मना किया तो गुस्से में आकर उसने अपने माता-पिता को डंडे से पीट दिया. देखते ही देखते दोनों ने दम तोड़ दिया. 

सुबह काफी देर तक जब घर का दरवाजा बंद देखा गया तो लोगों ने दरवाजा खोला तो वृद्ध दंपत्ति का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और मौके से शव को कब्जे में लिया गया. लेकिन आरोपी पुत्र मौके से फरार है और पुलिस अभी उसे ढूंढने में लगी है.

स्थानीय लोगों का मानना है कि राजकुमार ने पहले भी कई बार अपने माता-पिता संग बदसलूकी की है, ऐसे में इस बार भी उन्हें ये कोई बड़ी बात नहीं लग रही थी..

क्लिक करें- 'तुझसे नाराज़ नहीं जिंदगी हैरान हूं मैं' गाते हुए बनाया वीडियो, फिर फांसी लगाई 

मौके से फरार आरोपी पुत्र

खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि आरोपी पुत्र पहले भी अपने माता पिता के साथ मार पीट करता था. मामले में अभी तक जानकारी मिली है कि शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

(खूंटी से अरविंद सिंह के इनपुट के साथ)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें