scorecardresearch
 

मोदी की तर्ज पर तेजप्रताप ने शुरू किया Tea🍵 With Tej Pratap, लोगों का पूछा हाल

रविवार को तेजप्रताप ने अपने क्षेत्र में Tea With Tejpratap का कैंपेन शुरू किया है. इस दौरान तेजप्रताप अपने क्षेत्र के लोगों से चाय पर मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याएं जानने की कोशिश कर रहे हैं.

तेजप्रताप ने शुरू की चाय पर चर्चा तेजप्रताप ने शुरू की चाय पर चर्चा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रुद्रा को लेकर चर्चा में हैं. तेजप्रताप बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और जिम में पसीना भी बहा रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने राजनीति छोड़ दी हो. राजनीति के मोर्चे पर भी वह मुस्तैद हैं.

रविवार को तेजप्रताप ने अपने क्षेत्र में Tea With Tejpratap का कैंपेन शुरू किया है. इस दौरान तेजप्रताप अपने क्षेत्र के लोगों से चाय पर मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याएं जानने की कोशिश कर रहे हैं.

रविवार को तेजप्रताप ने ट्वीट किया, ''आज अपनी कर्मभूमि में लगातार 7 घंटे भ्रमण किया, कहीं चाय के साथ विकास की चर्चा तो कहीं कुर्सी लगाकर आमजनों की शिकायतें सुन उसे तत्काल निवारण करने का हर संभव प्रयास किया''.

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से तब प्रधानमंत्री उम्मीदवार रहे नरेंद्र मोदी ने भी चाय पर चर्चा का कैंपेन शुरू किया था. इस दौरान उन्होंने महिला, युवा, किसान समेत समाज के कई वर्गों से चाय पर चर्चा की थी.

गौरतलब है कि कभी बांसुरी बजा, कभी शंख बजा कर सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव की बॉलीवुड फिल्म रुद्रा आने वाली है. इसके लिए तेजप्रताप यादव आजकल जिम में पसीना बहा रहें है. पटना के एक जिम में रोज सुबह जिम पहुंच जाते है.

तेजप्रताप का जिम जाने का मकसद अपने को फ‍िट रखना तो है ही लेकिन इसकी पीछे की असली वजह फिल्मों में बतौर हीरो ग्रैंड एंट्री करने की तैयारी है. नेता से अभिनेता बनने के लिए तेजप्रताप यादव ने पूरी तरह कमर कस ली है.

अपनी पहली हिंदी फिल्म को लेकर तेज प्रताप यादव ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत की थी और बताया कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्दी शुरू होगी. तेज प्रताप ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बिहार और अन्य राज्यों में फैली अराजकता के इर्द-गिर्द लिखी गई है. तेज प्रताप ने बताया कि समाज में फैली अराजकता को किस प्रकार से दूर किया जाए इसको लेकर फिल्म बनाई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें