scorecardresearch
 

नीतीश की NDA में वापसी के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- हमारा कोई दुश्मन नहीं

पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने संकेत दिया है कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री NDA में वापस लौटना चाहेंगे तो बीजेपी को कोई आपत्त‍ि नहीं होगी.

X
शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो) शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने संकेत दिया है कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री NDA में वापस लौटना चाहेंगे तो बीजेपी को कोई आपत्त‍ि नहीं होगी.

शॉटगन के नाम से मशहूर इस नेता और अभिनेता ने नीतीश की एनडीए में वापसी के सवाल पर कहा कि राजनीति में विरोधी हो सकते हैं, लेकिन कोई भी दुश्मन नहीं होता. उन्होंने यह भी कहा, 'वे आगामी चुनाव के मुख्यमंत्री की रेस में नहीं है. हालांकि बीजेपी को चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के लिए किसी को प्रोजेक्ट करना चाहिए.

अपने संसदीय क्षेत्र से पटना साहिब से ‘लापता’ रहने और लोगों की समस्याओं की अनदेखी के आरोप को खारिज करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ‘हमारी पार्टी के ही कुछ लोगों द्वारा राजनीतिक स्वार्थ के चलते इसतरह का आरोप लगाया जा रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘फिल्मस्टार और अन्य मशहूर हस्तियां, जिनके बारे में आमतौर पर आरोप लगाया जाता है कि वे रातों-रात गायब हो जाते हैं. मैं उनमें से नहीं हूं. पार्टी के ही कुछ लोगों द्वारा राजनीतिक स्वार्थ के चलते इस तरह का आरोप लगाया जा रहा है.’

शॉटगन ने यह भी कहा, ‘दूसरी बार सांसद चुने जाने पर पिछले एक साल के दौरान सांसद निधि के जरिए सड़क निर्माण, सामुदायिक भवन, एंबुलेंस और हैंडपंप लगाए जाने सहित अन्य की कुल 156 अनुशंसाएं कर चुके हैं जिसमें 39 स्वीकृत हो चुकी हैं और बाकी प्रक्रियाधीन हैं.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें