scorecardresearch
 

लालू ने खूब ली नीतीश की मौज, ट्वीट कर कहा-झुंड से भटकने के बाद बंदर को कोई नहीं पूछता

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दो नाव पर सवारी करने वाले मुश्किल में ही फंसते हैं और झुंड से अलग हो चुके बंदर को कोई नहीं पूछता. 

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

मोदी कैबिनेट के फेरबदल में जेडीयू के किसी नेता को मंत्री न बनाए जाने पर लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की खूब मौज ले रहे हैं. शपथग्रहण समारोह के बाद ट्वीट पर ट्वीट करते हुए आरजेडी नेता लालू प्रसाद ने नीतीश पर खूब हमला किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दो नाव पर सवारी करने वाले मुश्किल में ही फंसते हैं और झुंड से अलग हो चुके बंदर को कोई नहीं पूछता.

रविवार सुबह को ही यह साफ हो गया था कि मोदी मंत्रिमंडल में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू शामिल नहीं होगी. बताया जाता है कि जेडीयू मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी के रुख से खुश नहीं है. बीजेपी की तरफ से यह खबर आ रही थी कि जेडीयू एक कैबिनेट मंत्री और एक राज्यमंत्री के प्रस्ताव पर मान गई है. लेकिन शनिवार की दोपहर तक मंत्रियों की संख्या और पोर्टफोलियो को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच खींचतान जारी रही. नरेंद्र मोदी और अमित शाह की उलझन ये थी कि शिवसेना के पास लोकसभा के सांसद जेडीयू के मुकाबले ज्यादा हैं. और केंद्रीय कैबिनेट में पार्टी की ओर से एकमात्र सदस्य अनंत गीते भारी उद्योग मंत्री हैं. ऐसे में जेडीयू को दो मंत्री देना शिवसेना को नाराज कर सकता था. सूत्रों के मुताबिक जो ऑफर बीजेपी की तरफ से नीतीश कुमार को दिया गया है उससे वह संतुष्ट नहीं थे.

इसके बाद तो लालू प्रसाद यादव को जैसे नीतीश कुमार पर हमले का मौका मिल गया. हाल में नीतीश द्वारा पाला बदलकर बीजेपी के साथ चले जाने से पूरा यादव परिवार काफी कुपित है, ऐसे में वह नीतीश पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते. लालू ने शपथग्रहण के बाद सबसे पहले ट्वीट कर कहा- झुंड से भटकने के बाद बंदर को कोई नहीं पूछता.

 

इसके बाद लालू प्रसाद ने अंग्रेजी में ट्वीट किया जिसका आशय यह था कि अपनी जनता को धोखा देने वालों को दूसरे भी नहीं पूछते.

इसके बाद लालू प्रसाद का फिर एक ट्वीट आया- दो नाव पर चलना और टांग फट कर मरना.. नीतीश दो नाव की सवारी कर रहे हैं. वे अपनी ही चालाकी में फंस गए.

कुछ समय बाद लालू का एक और ट्वीट आया- खूंटा बदलने से क्या भैंस ज़्यादा दूध देगी?

मैसेज क्लियर है बॉस

लालू के सुपुत्र तेजस्वी यादव ने भी नीतीश की मौज लेने का मौका नहीं छोड़ा. तेजस्वी ने ट्वीट किया- बिहार से दोनों नवनियुक्त मंत्री बिहार CM और Deputy CM विरोधी खेमे से हैं. मैसेज clear है बॉस.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें