scorecardresearch
 

'खान सर' ने किया बिहार पंचायत चुनाव में प्रचार, कहा- 'एक नहीं, 5 हजार लीजिए लेकिन वोट..' 

पटना वाले यूट्यूबर 'खान सर' (YouTuber Khan Sir) मुखिया पद के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में सड़क पर उतरे. वह प्रत्याशी के साथ कार की छत से रोड शो करते नजर आए. रोड शो के दौरान वह हंसी मजाक करते हुए वोट अपील करते दिखे. 

चुनाव प्रचार के दौरान 'खान सर' चुनाव प्रचार के दौरान 'खान सर'
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूट्यूबर 'खान सर' का नया वीडियो
  • चुनाव प्रचार करते आए नजर
  • दोस्त के लिए किया प्रचार

अपने यूट्यूब (YouTube) वीडियोज को लेकर पटना वाले 'खान सर' (Khan Sir) सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. यूट्यूब पर उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. इस बीच उनका एक अलग ही अंदाज को देखने को मिला. 'खान सर' बिहार के पंचायत चुनाव में प्रचार करते नजर आए.

यूट्यूबर 'खान सर' मुखिया पद के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में सड़क पर उतरे. वह प्रत्याशी के साथ कार की छत से रोड शो करते नजर आए. रोड शो के दौरान वह हंसी मजाक करते हुए वोट अपील करते दिखे. 

'खान सर' का अनोखा अंदाज.. 

चुनाव प्रचार के दौरान 'खान सर' ने कहा- '1000 नहीं 5000 लीजिए और वोट भी नहीं दीजिए. खस्सी (बकरा) 5 हजार में बिकता है, आदमी एक हजार में कैसे बिक जा रहा है. अरे पैसा भी ले लेना, एक हजार नहीं 5 हजार लेना और वोट भी नहीं देना है. स्वास्थ्य, शिक्षा, की लड़ाई लड़िये आप लोग. हम हमेशा आएंगे यहां. किसी को पढ़ाई-लिखाई की जरुरत होगी तो हमसे पटना में मिलिएगा.'  

प्रत्याशी ने क्या कहा? 

जिस प्रत्याशी के लिए 'खान सर' ने प्रचार किया उसका नाम विपिन कुमार है. विपिन 'खान सर' के दोस्त बताए जा रहे हैं. विपिन का कहना है कि समाज में करप्शन को देखते हुए सहदेई के सलहा पंचायत से चुनाव मैदान में उतरा हूं. मैं यूट्यूब पर पढ़ाने के काम के साथ समाज सेवा दोनों करूंगा कोई काम नहीं छोडूंगा. सारे प्रत्याशियों के करीबी चुनाव प्रचार करते हैं. 'खान सर' मेरे दोस्त हैं इसीलिए वो मेरे लिए आए थे. विपिन खुद भी एक यूटूबर है और Maths Masti नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं.

गौरतलब है कि 'खान सर' यूट्यूब पर पढ़ाई-लिखाई और ज्ञान की जटिल विषयो को अपने अंदाज में बताते हैं, जिसको लाखो लोग पसंद करते हैं. हालांकि, इन दिनों 'खान सर' का 'नेतागिरी' वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो मुखिया प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×