scorecardresearch
 

सासाराम: भाई के सामने 2 नाबालिग बहनों से 15 लड़कों ने किया गैंगरेप

बिहार के सासाराम में दो दलित बहनों से गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. सासाराम स्थित ताराचंडी मंदिर से घर लौटने के दौरान 15 युवकों ने दोनों बच्चियों से उनके भाई के सामने गैंगरेप किया. दोनों बच्चियां छठी और सातवीं क्लास में पढ़ती हैं.

X
मंदिर से घर लौटने के दौरान हुई घटना मंदिर से घर लौटने के दौरान हुई घटना

बिहार के सासाराम में दो दलित बहनों से गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. सासाराम स्थित ताराचंडी मंदिर से घर लौटने के दौरान 15 युवकों ने दो बच्चियों से उनके भाई के सामने गैंगरेप किया. दोनों बच्चियां छठी और सातवीं क्लास में पढ़ती हैं.

घटना मुफस्सिल थाना के चांद तनपीर पहाड़ की है. तार चंडी मंदिर से पूजा कर के लौटने के दौरान ये घटना हुई. दोनों बच्चियां ममेरी और फुफेरी बहन हैं, जिसमें एक का घर बक्सर के मोहरिया और दूसरे करगहर के नीम डिहरा का रहने वाली है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना की जानकारी देने के बावजूद लापरवाही बरतते हुए पुलिस दो घंटों बाद घटनास्थल पर पहुंची.

अस्पताल में चल रहा है इलाज
पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद दोनों को सासाराम के सादर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये लोग सासाराम के बौउलिआ में एक किराए के मकान में रह रहे थे. मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि अपराधिओं की पहचान कर ली गई है.

'रस्सी से बांधकर पीटा'
पीड़ित बच्चियों के भाई ने कहा, 'हमको पिस्टल के दम पर रस्सी से बांध कर पीटा और मेरी बहनों के साथ गैंगरेप किया.' मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर कृष्णा प्रसाद मुफस्सिल ने कहा की दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. पुलिस जांच कर रही है. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चियों की मेडिकल जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें