scorecardresearch
 

बिहार सरकार कैद से लालू को कराएगी मुक्त? बीजेपी नेता ने तेज प्रताप को आवेदन देने को कहा

बिहार बीजेपी नेता अरविंद कुमार सिंह के तरफ से तेज प्रताप को यह सलाह दी गई है कि वह अगर अपने पिता को कैद से मुक्त कराने की इच्छा रखते हैं तो वह नीतीश कुमार सरकार को आवेदन करें.

लालू यादव की विरासत को लेकर राजनीति शुरू (फाइल फोटो) लालू यादव की विरासत को लेकर राजनीति शुरू (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू यादव की विरासत को लेकर राजनीति शुरू
  • बीजेपी ने तेज प्रताप को बिहार सरकार से गुहार लगाने को कहा

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि दिल्ली में उनके पिता लालू यादव को बंधक बनाकर रखा गया है. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने भाई तेजस्वी यादव की ओर इशारा किया है. 

अब बिहार बीजेपी नेता अरविंद कुमार सिंह की तरफ से तेजप्रताप को यह सलाह दी गई है कि वह अगर अपने पिता को कैद से मुक्त कराने की इच्छा रखते हैं तो वह नीतीश कुमार सरकार को आवेदन करें.

अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार सरकार कानूनन सक्षम है कि वह लालू को उनके पारिवारिक कैद से मुक्त करा सके.

और पढ़ें- तेज प्रताप का तेजस्वी पर पलटवार, लालू प्रसाद को कोई बंधक बनाकर नहीं रख सकता

अरविंद कुमार सिंह ने कहा, “सियासी मजबूती और संपत्ति के लिए लालू को पारिवारिक कैद मिला है. तेज प्रताप यह आरोप लगा रहे हैं कि चार पांच लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की चाहत में उनके पिता को कैद कर लिया है. लालू को पारिवारिक कैद से छुटकारा दिलाने के लिए तेज प्रताप सरकार को आवेदन दें. सरकार लालू को पारिवारिक कैद से रिहाई दिलाने में सक्षम है.”

अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि तेज प्रताप के अंदर आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सभी गुण मौजूद हैं. अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि राजा बनने के लिए अपने पिता को भी कैदखाने में डाल दिया गया था. उन्होंने तेज प्रताप से आग्रह किया है कि वह इतिहास को दोहराने नहीं दें तथा अपने पिता को अपने साथ लेकर आएं और खुद पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बने.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×