scorecardresearch
 

Mind Rocks18: अनुष्का की नजरों में कैसे पति साबित होंगे वरुण धवन?

अनुष्का ने माइंड रॉक्स 18 में अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ आने वाली फिल्म सुई धागा के बारे में भी बातें की. इसके अलावा कोस्टार वरुण धवन के साथ काम करने के अनुभव भी साझा किए.

अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा

इंडिया टुडे के कार्यक्रम माइंड रॉक्स 18 में अनुष्का शर्मा ने शिरकत की. अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के बारे में भी बातें की. साथ ही अपने कोस्टार वरुण धवन के साथ काम करने के अनुभव भी साझा किए.

इंटरव्यू के दौरान अनुष्का से पूछा गया कि वरुण कैसे पति साबित होंगे? जवाब में अनुष्का ने कहा- वरुण एक अच्छी पति साबित होंगे. वे बहुत प्यारे इंसान हैं और वे दुनिया के सबसे अच्छे पति साबित होंगे.

बता दें कि सुई धागा में वरुण धवन ने अनुष्का के पति का रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी एक गांव की है जिसमें मेड इन इंडिया की झलक देखने को मिलती है. इंडिया टुडे द्वारा आयोजित होने वाला कार्यक्रम माइंड रॉक्स 2018 चल रहा है. इस दौरान अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं.

साथ ही उन्होंने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में भी बातें कीं. उन्होंने कहा ''मैं ओके-ओके स्पोर्टी हूं और विराट ओके-ओके फिल्मी हैं.''

जब वरुण से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो वरुण ने कहा अगर किसी की शादी होगी तो उसमें जरूर जाऊंगा. रणवीर-दीपिका की शादी में जानें पर उन्होंने कहा इसके बारे में अभी उन्हें कुछ नहीं पता. खुद की शादी के बारे में वरुण ने कहा ''ये सही वक्त आने पर होगी.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें