scorecardresearch
 

यूपी विधानसभा चुनाव में हम 300 प्लस जाएंगे... बिल्कुल एकतरफाः जेपी नड्डा

एजेंडा आजतक के मंच पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यूपी में चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव में 300 प्लस जाएंगे.

X
JP Nadda JP Nadda
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एजेंडा आजतक के मंच पर बोले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
  • योगी के नेतृत्व में पार्टी लड़ेगी यूपी में चुनाव

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 'एजेंडा आजतक' के महामंच पर पहुंचे. जहां उन्होंने तमाम सवालों के जवाब दिए और आगामी चुनाव को लेकर रणनीति पर भी बात की. उन्होंने यहां यूपी चुनाव पर जीत का दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी. साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि यह चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

वहीं 'एजेंडा आजतक' में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गन्ने में हम नहीं फंसे हैं. सरकार वहां हर वर्ग के लोगों के हित में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा से लेकर कर्नाटक तक, उत्तर प्रदेश में भाजपा ने एकतरफा चुनाव जीते हैं. भाजपा ने 100 में 60 चुनावों में जीत हासिल की है. नड्डा ने कहा कि किसानों को समृद्ध करने का काम मोदी सरकार ने किया है. 

पार्टी के नेता मिलकर करेंगे यूपी में काम

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के सभी नेता मिलकर यूपी में काम करेंगे. लोगों के बीच जाकर काम किया जाएगा. ऐसे में यूपी में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के सम्मेलनों में शामिल हो रहे हैं. हमारी पार्टी 300 से अधिक सीटों के साथ विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी.

अखिलेश यादव का क्या चुनाव फैक्टर होता है. इस सवाल के जवाब में नड्डा ने कहा कि अखिलेश के समय में गुंडाराज रहा है. वे विशेष वर्ग के लोगों को प्रोत्साहित करते रहे हैं. थानों में, सरकारी दफ्तरों में अखिलेश यादव के लोगों का बोलबाला रहा है. बड़े बड़े माफिया अखिलेश के साथ जुड़ना चाहते हैं.

ऐसे लोग देश को भी तोड़ने की भाषा में बात करते हैं. अखिलेश यादव के सरदार पटेल, महात्मा गांधी और मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि 'जिन्ना' अखिलेश की मानसिकता हैं. हमारे लिए चुनौती अखिलेश नहीं बल्कि उनकी यह मानसिकता है.

छोटे दलों से गठबंधन करने की रेस में भाजपा पीछे तो नहीं है, इस सवाल पर नड्डा ने कहा कि हम वक्त पर सब तय करेंगे. समय पर सब इकट्ठे होंगे. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हमारे लिए चुनौती नहीं हैं, उनकी मानसिकता बड़ी चुनौती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें