scorecardresearch
 

असल जिंदगी में डरावने अनुभव, TV की चुड़ैलों ने सुनाई अपनी दास्तां

हॉरर सीरियल में भूमिका निभाने की वजह से इस वक्त चर्चाओं में चल रही मोनालिसा और रैना मल्होत्रा ने अपने डरावने अनुभव साझा किए.

सेशन के दौरान रैना मल्होत्रा सेशन के दौरान रैना मल्होत्रा

एजेंडा आजतक 2018 में 'टीवी की चुडैल' का सेशन भी रखा गया. पहली बार टीवी शो की तीन बड़ी अभिनेत्रियां एक मंच पर पहुंचीं. इनमें नजर सीरियल में डायन का किरदार निभा रहीं मोनालिसा, मनमोहनी की चुडै़ल रैना मल्होत्रा और तंत्र में स्मृति मल्होत्रा का रोल अदा कर रहीं जूही परमार शामिल हैं. इस सेशन को आजतक के जर्नलिस्ट अमित त्यागी ने मॉडरेट किया.

बातचीत के दौरान अभिनेत्रियों ने अपने सुपर नैचुरल एक्सपीरियंस का भी जिक्र किया. मोनालिसा ने बताया कि जब वह एक बार शूट के लिए गुजरात गई थीं तो उन्हें कुछ चीजें अनुभव हुई थीं. इसके बाद से वह इस बात में यकीन करने लगी थीं कि ऐसी घटनाएं और चीजें होती हैं. मोनालिसा ने सेशन के दौरान अपने किरदार की हंसी और डांस भी दिखा कर समा बांध दिया.

रैना मल्होत्रा ने भी अपनी असल जिंदगी के एक भूतिया किस्से के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि जब वह छोटी थीं तो उन्हें डराने के लिए परिवार के लोग डरावनी कहानियां सुनाते थे. लेकिन जब उन्हें मनमोहनी में मोहिनी का किरदार मिला तो उनके साथ एक चौंकाने वाली घटना हुई.

अपने आप बुझ गईं लाइटें-

रैना के मुताबिक वह शूट पर थीं. इस दौरान वह जिस कमरे में वह ठहरी थीं, कमरे की बंद लाइटें अपने आप जल गईं. जब यह घटना हुई तो उस वक्त वह कमरे में अकेली थीं. इसके अलावा जब जैसलमेर में शूटिंग करने टीम के लोग गए तो उनके हीरो को डेंगू हो गया. उन्होंने बताया कि उनके शो की जब शूटिंग शुरू हुई तो कई इस तरह की घटनाएं हुईं जिन्होंने उन्हें डरा दिया.

हालांकि दोनों अभिनेत्रियों ने कहा कि हमारे सीरियल की कहानी काल्पनिक है. इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन अगर सकारात्मक चीजें मौजूद हैं तो कहीं न कहीं नकारात्मक चीजें भी मौजूद हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें