scorecardresearch
 

हैरान हो गई थीं भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा, जब स्त्री में दिखा ये सीन

एजेंडा आजतक के एक खास सेशन में टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपने टीवी शो नजर के बारे में बातें की.

मोनालिसा (एजेंडा आजतक) मोनालिसा (एजेंडा आजतक)

एजेंडा आजतक 2018 में 'टीवी की चुडैल' का सेशन रखा गया. पहली बार टीवी शो की तीन बड़ी अभिनेत्रियां एक मंच पर पहुंचीं. इनमें नजर सीरियल में डायन का किरदार निभा रहीं मोनालिसा, मनमोहनी की चुडै़ल रैना मल्होत्रा और तंत्र में स्मृति मल्होत्रा का रोल अदा कर रहीं जूही परमार शामिल हैं. इस सेशन को आजतक के जर्नलिस्ट अमित त्यागी ने मॉडरेट किया.

नजर की लीड एक्ट्रेस मोनालिसा ने कहा, "हमारा शो स्त्री से पहले आया था. मैंने बाद में जाकर फिल्म देखी. मैं हैरान थी कि ये कैसे हो गया. डायन में भी चुड़ैल के उलटे पैर हैं. स्त्री में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है." दोनों में समानताओं ने मोनालिसा को काफी चकित किया.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का शो नजर काफी पॉपुलर है. शो को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. वे शो में डायन मोहिनी का रोल प्ले कर रही हैं. शो में पहली बार एक्ट्रेस चुड़ैल के रोल में हैं. अपने किरदार को वे काफी पसंद करती हैं और शो के शुरू होने से पहले से ही वे इसमें काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड रही हैं. उनका डायन के रोल में खास अंदाज में हंसना, दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.

इसके अलावा मोनालिसा ने स्टेज पर जम कर डांस किया. उन्होंने नागिन डांस कर ऑडिएंस को झूमने पर मजबूर कर दिया. मोनालिसा इस दौरान काले रंग की साड़ी पहने नजर आईं. स्त्री फिल्म की बात करें तो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने अपने कंटेंट से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. हर तरफ फिल्म की काफी प्रशंसा की गई. बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें