scorecardresearch
 

पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी संग काम नहीं करना चाहते विवेक दहिया

जानें आखि‍र क्यों दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया एक दूसरे के साथ काम करना नहीं चाहते?

दिव्यांका त्रिपाठी  और विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. इन टीवी स्टार्स ग्रैंड वेडिंग मीडिया में खूब चर्चा में भी रही. शादी के बाद दिव्यांका और विवेक वापिस काम पर भी लौट आए हैं. टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर वापसी करने के बाद हालांकि इस जोड़ी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह साथ में काम नहीं करना चाहते.

दरअसल हाल ही में विवेक दहिया ने TOI को पत्नी दिव्यांका के साथ काम करने के बारे में बताया. विवेक ने कहा कि वह दिव्यांका के साथ काम करना नहीं चाहते. उन्होंने कहा, 'मैंने दिव्यांका के साथ भी इस बारे में बात की थी उसका भी यही मानना है वो भी साथ में काम करने के पक्ष में नहीं हैं. क्योंकि आप साथ में काम करते हैं और फिर  दोनों साथ ही घर में वापसी करते हैं और हर रोज ऐसा होता है तो यह बहुत अजीब लगता है. इसलिए मैं 'ये हैं मोहब्बतें' में अपने किरदार से खुश हूं क्योंकि हम इसमें पेयर नहीं हैं और हम दोनों ही नहीं चाहते कि हम एक दूसरे के अपॉजिट काम करें.'

खैर विवेक और दिव्यांका की यह बात तो बिलकुल सही है क्योंकि पूरा दिन एक दूसरे के आमने सामने रहने के बाद घर पर क्वालिटी टाइम बिताने का वो चार्म कहीं ना कहीं मिस तो हो ही जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें