scorecardresearch
 

रमजान के आखिरी रोजे पर बदला Urfi Javed का लुक, सिर पर दुपट्टा-सूट में आईं नजर

उन्होंने सिर पर फ्लावर प्र‍िंटेड दुपट्टा लिया हुआ है. खुली जुल्फों को लहराते हुए उर्फी कैमरे पर स्माइल कर रही हैं. उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है. इस वीड‍ियो में उर्फी ने पाक‍िस्तानी सिंगर अली सेठी का गाना 'चांदनी रात' ऐड किया है. इसी गाने पर उन्होंने अपना कैप्शन भी दिया है.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उर्फी जावेद का पारंपर‍िक लुक
  • रमजान के आख‍िरी रोजे में शेयर किया वीड‍ियो

उर्फी जावेद ने अपने फैशन के अलावा मजहबी बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख‍ियां बटोरी है. उन्होंने ये भी कहा है क‍ि वे इस्लाम में यकीन नहीं रखती हैं और किसी धर्म का अनुसरण नहीं करती हैं. उर्फी भले ही अपने मजहब के नियम-कानून ना मानें पर वे त्यौहार के मौके पर खुद को उस हिसाब से संवारना नहीं भूलती हैं. उन्होंने रमजान के आख‍िरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़ों में अपना एक वीड‍ियो शेयर किया है. 

उर्फी इस वीड‍ियो में कुछ लोगों के साथ खाने के लिए बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर पर फ्लावर प्र‍िंटेड दुपट्टा लिया हुआ है. खुली जुल्फों को लहराते हुए उर्फी कैमरे पर स्माइल कर रही हैं. उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है. इस वीड‍ियो में उर्फी ने पाक‍िस्तानी सिंगर अली सेठी का गाना 'चांदनी रात' ऐड किया है. इसी गाने पर उन्होंने अपना कैप्शन भी दिया है. 

Khesari Lal Yadav controversy: 'मेरे परिवार को कुछ हुआ तो जि‍म्मेदार होगी बिहार पुलिस', नाराज खेसारी लाल की CM नीतीश कुमार से गुहार

उर्फी लिखती हैं- 'मुझे नहीं पता क‍ि मैंने क्यों इसे अपलोड किया पर मुझे इस गाने से प्यार है. जिन्होंने ये गाना चांदनी रात नहीं सुनी मुझे बाद में थैंक्यू बोल लीज‍िएगा. और हां, ये बहुत ही कम बार देखा गया है. मैं तो अपनी शादी में इस गाने के बगैर शादी नहीं करूंगी.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने तो गाने पर फोकस किया है, पर यूजर्स की नजरें तो उनके कपड़ों पर ट‍िक गई है. एक यूजर ने लिखा- 'आज तो कपड़ों में नजर आ रही है.' किसी ने 'माशाल्लाह' लिखा तो किसी ने उर्फी की स्माइल को क्यूट बताया. एक बात तो जरूर है इस वीड‍ियो पर उर्फी शायद पहली बार ट्रोल नहीं हुई हैं. 

Mithun Chakraborty को क्या हुआ? अस्पताल में हुए एडमिट, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट 
 
प्लास्ट‍िक फेब्र‍िक से बनाया कॉरसेट टॉप 

हाल ही में उर्फी जावेद ने प्लास्ट‍िक फेब्र‍िक के मट‍िर‍ियल से बैकलेस टॉप पहनकर लोगों का ध्यान खींचा था. उन्होंने अपने टॉप की ड‍िटेल देते हुए लिखा- 'मैंने puc फेब्र‍िक (एक तरह से प्लास्ट‍िक ही है) से यह बनाया है. दोनों साइड्स को पिघलाया और अपने लिए फिट बनाया. फिर कुछ धागे जोड़े और मेरा कॉरसेट puc टॉप तैयार है.' उनके इस लुक को फैंस ने पसंद भी किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें