scorecardresearch
 

सलमान खान के शो Bigg Boss 16 में होगी Uorfi Javed की एंट्री? जानें सच

लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उर्फी जावेद बिग बॉस 16 में नजर आने वाली हैं. पर ये पूरा सच नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बिग बॉस में एंट्री को लेकर बात की है. सोशल मीडिया सेंसशन बन चुकी उर्फी ने बताया कि वो सलमान खान के शो में आ रही हैं या नहीं?

X
उर्फी जावेद, सलमान खान उर्फी जावेद, सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर काफी बज बन हुआ है. शो में एंट्री लेने वाले कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि फैशन आइकन बन चुकी उर्फी, सलमान खान के शो में एंट्री लेने वाली हैं. उर्फी जावेद बिग बॉस हाउस में दिखेंगी या नहीं. इस बात का सच खुद उनसे ही जान लीजिये. 

क्या बिग बॉस में एंट्री लेंगी उर्फी?
लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उर्फी जावेद बिग बॉस 16 में नजर आने वाली हैं. पर ये पूरा सच नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बिग बॉस में एंट्री को लेकर बात की है. उर्फी का कहना है कि उन्हें अब तक बिग बॉस का ऑफर नहीं आया है. उर्फी बताती हैं कि उन्हें लेकर जितनी भी खबरें सामने आ रही हैं सिर्फ अफवाहें हैं. सच यही है कि जब उनके पास बिग बॉस 16 का ऑफर ही नहीं है, तो वो एंट्री कहां से लेंगी. 

उर्फी का जवाब सुनकर आप समझ ही गये होंगे कि फिलहाल उनका बिग बॉस हाउस में आने का कोई चांस नहीं है. पर हो सकता है कि आगे चलकर उन्हें सलमान खान के शो में आने का मौका मिले. वैसे अगर उर्फी शो में आती हैं, तो उन्हें बाकी सेलेब्स के साथ भिड़ते हुए देखना मजेदार होने वाला है. इसके अलावा वो सलमान के साथ कैसे पेश आयेंगी. ये भी देखना दिलचस्प होगा. 

फरमानी नाज को भी मिला ऑफर!
हर हर शंभू गाना गाकर सुर्खियों में आने वाली फरमानी नाज भी बिग बॉस में नजर आ सकती हैं. ऐसी चर्चा है कि उन्हें सलमान खान के शो का ऑफर मिला है. यानी अगर फरमानी नाज की बिग बॉस 16 में एंट्री होती है, तो शो में सिंगर की आवाज में सुनने को मिल सकती है. उर्फी ने तो अपनी बात क्लीयर कर दी है. अब देखना होगा कि फरमानी नाज अपनी एंट्री को लेकर क्या कहती हैं. 

और बताओ आप उर्फी और फरमानी नाज में से किसे बिग बॉस हाउस में देखना पसंद करोगे? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें