scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' में गूंजेेगी फरमानी नाज की आवाज, ऑफर मिलने की चर्चा

फरमानी नाज कहती हैं कि उन्हें संगीत अपने पिता से विरासत में मिला है. फरमानी इंडियन आइडल 12 में भी नजर आई थीं. हालांकि, वो शो की विनर बनने से चूक गईं. 'हर हर शंभू' से पहले फरमानी नाज ने 2021 में महादेव पर फिल्माया गया भांग पीके भजन गाया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

X
फरमानी नाज, सलमान खान फरमानी नाज, सलमान खान

सावन के महीने में हर तरफ 'हर हर शंभू' गाने की गूंज है. महादेव पर बने गाने की वजह से फरमानी नाज सुर्खियों में आ गई हैं. 'हर हर शंभू' गाने की ओरिजनल सिंग अभिलिप्सा पांडा हैं. अभिलिप्सा पांडा के गाने को दोबारा गाकर फरमानी नाज विवादों में आ चुकी हैं. शिव भजन के लिये फरमानी नाज को मुस्लिम कट्टरपंथियों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं. 

बिग बॉस में नजर आयेंगी फरमानी 
रिपोर्ट के मुताबिक, 'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज की आवाज अब बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में गूंजने वाली है. कहा जा रहा है कि फरमानी नाज को सलमान खान (Salman Khan) के शो का ऑफर मिला है. हालांकि, उन्होंने अभी इसके बारे में कुछ सोचा नहीं है. चर्चा है कि फरमानी शो में जाने का फैसला इसलिये नहीं ले पा रही हैं, क्योंकि बिग बॉस हाउस में काफी झगड़े होते हैं.

बताया जा रहा है कि फरमानी लड़ाई-झगड़ों से काफी दूर रहती हैं. सपना चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स के साथ हुए बुरे व्यवहार को देखते हुए फरमानी शो को लेकर काफी कंफ्यूज हो रही हैं. फरमानी का मानना है कि रियलिटी शो में कोई किसी की मदद नहीं करता है. इसलिये वो इससे काफी डरी हुई हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि फरमानी ने अब तक बिग बॉस के लिये ना तो हां कहा और ना ही मना किया है. 

इंडियन आइडल में आई थीं नजर 
फरमानी नाज कहती हैं कि उन्हें संगीत अपने पिता से विरासत में मिला है. फरमानी इंडियन आइडल 12 में भी नजर आई थीं. हालांकि, वो शो की विनर बनने से चूक गईं. वहीं महादेव से फरमानी का काफी खास कनेक्शन रहा है. 'हर हर शंभू' से पहले उन्होंने 2021 में भोलेनाथ पर फिल्माया गया भांग पीके भजन गाया था. फरमानी के इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 

अब देखते हैं कि विवादों और हेडलाइंस में छाने के बाद फरमानी नाज सलमान खान के शो के लिये हां कहती हैं या नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें