scorecardresearch
 

Tu Yaheen Hai रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज की ट्रिब्यूट, फैंस के नहीं रुक रहे आंसू

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज की तरफ से इससे बेहतर कोई और ट्रीट नहीं हो सकती है. ये गाना शहनाज ही नहीं बल्कि सभी सिडनाज फैंस के लिए लाइफटाइम मेमोरी है. जिसमें सिडनाज की खूबसूरत यादों से संजोया गया है.

X
सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज का गाना यू यही है रिलीज
  • सिद्धार्थ को दिया ट्रिब्यूट
  • ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा गाना

तू मेरा है और तू मेरा ही है
मैं फाड़कर रख दूंगी सबको यहां पर
मुझे गेम नहीं जीतनी यहां पर
मुझे तुझे जीतना है...

शहनाज गिल ने बिग बॉस में ये डायलॉग सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था. शायद शो में ये पहला मौका था जब शहनाज गिल ने खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला पर हक जमाया था. ये हक वो अपने खास दोस्त पर हमेशा जमाना चाहती थीं, लेकिन किस्मत ने दोनों को जिंदगी भर साथ रहने का मौका ही नहीं दिया. सिद्धार्थ अपनी जान से प्यारी शहनाज को जिंदगी की बीच राह में छोड़कर चले गए.

सिडनाज की यादों का पिटारा है ये गाना

सिद्धार्थ के निधन को दो महीने बीतने वाले हैं. शहनाज धीरे धीरे सिद्धार्थ की यादों से आगे बढ़कर जिंदगी जीना सीख रही हैं. बैक टू लाइफ आते ही शहनाज ने सबसे पहले अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खास म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है. 29 अक्टूबर को शहनाज का सिद्धार्थ के नाम गाना तू यही है रिलीज हो गया है.  गाने को शहनाज गिल ने गाया है. ये सिर्फ गाना नहीं है, बल्कि शहनाज के दिल का गुबार है, जो सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके दिल में दबा रह गया था. इस गाने के जरिए शहनाज के बताया है कि सिद्धार्थ का चाहे निधन हो गया लेकिन वो आज भी यहीं उनके साथ बसते हैं.

Aryan को बेल मिलने के बाद फूट-फूटकर रोईं गौरी खान, SRK को अक्षय-सलमान ने किया कॉल
 

देखें गाना...

इमोशनल कर देगा शहनाज का गाना

तू यही है सॉन्ग इमोशंस का सैलाब है. सिडनाज फैंस के लिए ये गाना ट्रीट है. गाने में बिग बॉस हाउस में बिताए सिडनाज के बेस्ट मोमेंट्स को दिखाया गया है. म्यूजिक वीडियो इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है. गाने के जरिए शहनाज ने अपने दिल का हाल बयां किया है. गाने में सिडनाज के अनसीन मोमेंट्स, हैप्पी टाइम्स, खट्टी मीठी तकरार, हंसी-मजाक सब देखने को मिलता है. इन पुरानी यादों को देख कोई भी इमोशनल हो जाए. सिडनाज फैंस की आंखों में इसे देख आंसू हैं.

आर्यन खान को रिहाई मिलने के समय मन्नत में नहीं थे शाहरुख खान! जानें कहां थे सुपरस्टार
 

गाने में एक पल ऐसा आता है जब रौंगटे खड़े हो जाते हैं. अचानक से सिद्धार्थ की आवाज आती है सना कहते हुए. गाने का वो सीन, उसमें सना के एक्सप्रेशन भावुक कर देने वाले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज की तरफ से इससे बेहतर कोई और ट्रीट नहीं हो सकती है. ये गाना शहनाज ही नहीं बल्कि सभी सिडनाज फैंस के लिए लाइफटाइम मेमोरी है. जिसमें सिडनाज की खूबसूरत यादों से संजोया गया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें