scorecardresearch
 

जब कर्ज में डूब चुके थे रोशन सिंह, तारक मेहता शो ने बदल दी जिंदगी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हमने हमेशा ही रोशन सिंह सोढ़ी को पार्टी करता देखा है, लेकिन असल लाइफ में उन्होंने बहुत मुश्किलें सही हैं. इंटरव्यू के दौरान, गुरुचरण सिंह ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि वो एक वक्त पर कर्ज में डूब गये थे. लोगों से बचने के लिये वो मुंबई आये और देखते ही देखते उनकी किस्मत बदल गई.

X
गुरुचरण सिंह गुरुचरण सिंह

टेलीविजन का फेवरेट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं. 'तारक मेहता' में ना जाने ऐसी कौन सी खासियत है, जो शो से लोग आज तक बोर नहीं है. टीवी के इस शो ने लोगों को हंसाने के साथ-साथ कई कलाकारों को पहचान भी दी है. इन्हीं में से एक रोशन सोढ़ी का रोल अदा करने वाले गुरुचरण सिंह भी हैं. आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे कि एक वक्त पर गुरुचरण सिंह कर्ज में डूबे हुए थे. 

कर्जदार हो गये थे गुरुचरण सिंह 
हर इंसान की जिंदगी में एक पल ऐसा आता है, जब वो कई मुश्किलों का सामना करता है. एक इंटरव्यू के दौरान गुरुचरण  ने भी अपने इन्हीं संघर्षों पर बात की थी. गुरुचरण  का कहना है कि आज वो भले ही इस शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फिर भी शो से मिले नेम और फेम को वो कभी नहीं भूल पायेंगे. शो में दर्शकों ने रोशन सोढ़ी के रोल को काफी प्यार दिया, जिसके लिये एक्टर ने हर किसी का शुक्रिया भी अदा किया था. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हमने हमेशा ही रोशन सिंह को पार्टी करता देखा है, लेकिन असल लाइफ में उन्होंने बहुत मुश्किलें सही हैं. इंटरव्यू के दौरान, गुरुचरण सिंह ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि एक वक्त पर वो कर्ज में डूब गये थे, जिससे बाहर आने के लिये उन्हें मुंबई आना पड़ा था. लोगों ने उन्हें चारों ओर से परेशान कर रखा था, जिससे बचने के लिये वो मुंबई आ गये. 

किस्मत देखिए मुंबई आने के 6 महीने बाद गुरुचरण सिंह को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का शो ऑफर हुआ और उन्हें काम करने का मौका मिल गया. गुरुचरण सिंह ने लगभग 6 साल तक तारक मेहता में काम किया है और पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. आज भले शो में गुरुचरण सिंह नहीं हैं, लेकिन लोगों के दिल में उनके प्रति प्यार और सम्मान बिल्कुल कम नहीं हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें