scorecardresearch
 

इस शो से टीवी पर धमाकेदार वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर लगातार चर्चा में गने हुए हैं और अब खबरें आ रही हैं कि सुनील जल्द ही सोनी चैनल पर अपना शो लेकर आ सकते हैं...

सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर आजकल खबरों में बने हुए हैं. अब खबर आ रही है कि सोनी टीवी पर ही सुनील ग्रोवर का नया शो आ सकता है. सोनी टीवी खुद सुनील ग्रोवर के शो में दिलचस्पी दिखा रहा है. सुनील नए कॉन्सेप्ट पर एक नया टीवी शो प्लान कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक सुनील का शो जून से टेलिकास्ट हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने कपिल को सब कुछ ठीक करने के लिए 1 महीने का टाइम दिया है. अगर कपिल ने सब ठीक कर दिया, तो चैनल शो को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेगा. वरना हाल ही में आ रही शो की टीआरपी के मुताबिक शो को बंद करने की नौबत आ सकती है.

सुनील ग्रोवर की वापसी से पहले कपिल शर्मा ने की फीस बढ़ाने की मांग!

ऐसी खबरें भी आ रही है कि कपिल ने भी फैसला कर लिया है कि वे अब सुनील को शो में लाने की कोशिश नहीं करेंगे. कपिल ने सुनील को शो में वापस लाने की कोशिशें बंद कर दी है. सुनील से हुए झगड़े के बाद कपिल ने सुनील से सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी और उम्मीद जताई थी कि सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जाएगा, लेकिन इन सब बातों का सुनील ग्रोवर पर कोई असर नहीं हुआ.

कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का नया शो!

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का सेट अब सूना-सूना सा रहने लगा है. सुनील ग्रोवर के साथ-साथ शो के दूसरे कलाकारों चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट कर दिया है. ऐसे में अब कपिल के शो का रंग भी अब फीका पड़ने लगा है.

सुनील ग्रोवर बोले- इज्जत प्यारी है, सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं करता

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें