scorecardresearch
 

ब्रेस्ट साइज पर सुने भद्दे कमेंट्स, झेली बॉडी शेमिंग, Sayantani Ghosh का छलका दर्द

कुछ समय पहले सायंतनी घोष ने बताया था कि लोग उन्हें फोन पर मैसेज करके उनसे अपना ब्रेस्ट साइज बताने के लिए कहते हैं. इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि लोगों के ऐसे कमेंट्स वह टीनेज से सुनती आ रही हैं.

X
सायंतनी घोष सायंतनी घोष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सायंतनी घोष का छलका दर्द
  • लोगों के भद्दे कमेंट्स से हुईं परेशान
  • किए कई शॉकिंग खुलासे

दुनिया में ऐसा कौन सा इंसान बचा है जो आजतक बॉडी शेमिंग का शिकार न हुआ हो? देखा जाए तो हर कोई किसी न किसी वजह से हुआ है. आम लोगों के बीच की यह बातें पता नहीं चलतीं और सेलिब्रिटीज इसपर खुलकर बात करते हैं तो पता चल जाता है. सेलेब्स के सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स होते हैं. ऐसे में वह कुछ भी बताएं, दर्शकों के बीच चर्चा में इनकी कहानी आती ही है. कुछ ऐसा ही सायंतनी घोष के साथ हुआ. हाल ही में एक इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि टीनेज में वह कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं. उन्हें टीनेज में ब्रेस्ट साइज पर खूब बॉडी शेम किया गया है. सायंतनी घोष पॉपुलर टीवी शोज 'नागिन' और 'संजीवनी' के लिए जानी जाती हैं. 

सायंतनी घोष ने बयां किया दर्द
कुछ समय पहले सायंतनी घोष ने बताया था कि लोग उन्हें फोन पर मैसेज करके उनसे अपना ब्रेस्ट साइज बताने के लिए कहते हैं. इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि लोगों के ऐसे कमेंट्स वह टीनेज से सुनती आ रही हैं. बॉलीवुड बबल संग बातचीत में सायंतनी घोष ने कहा, "जहां तक मुझे याद है, मैं इस तरह के कमेंट्स टीनेज से फेस कर रही हूं. मुझे समझ ही नहीं आता था कि आखिर हो क्या रहा है. ऐसी चीजों ने मुझपर निशान छोड़े हैं."

TV एक्ट्रेस Sayantani Ghosh ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

सायंतनी घोष ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक शख्स ने उनसे उनके ब्रेस्ट का साइज पूछा. हालांकि, सायंतनी ने उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. सायंतनी घोष का मानना है कि दुनिया में बहुत सी ऐसी चीजें हैं, जिनपर हम सभी को खुलकर बात करनी चाहिए. किसी भी तरह की बॉडी शेमिंग खराब होती है. मुझे समझ नहीं आता कि मर्दों में फीमेल ब्रेस्ट साइज को लेकर इतना फैसीनेशन क्या है. क्या साइज है. एक कप, बी, सी या डी. और देखा जाए तो यह सिर्फ मर्दों में ही नहीं, कई लड़कियों के बीच भी मैंने बात होते देखा है. पता नहीं क्या ही अजीब बीमारी है लोगों को.

लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं TV एक्ट्रेस Sayantani Ghosh, BF संग रचाई शादी

सायंतनी घोष ने आखिर में लिखा, "दुनिया में हर कोई ह्यूमन रेस की दौड़ में लगा है. हर कोई स्ट्रगल कर रहा है. साइज मैटर करता है. चलो एक बड़ा दिल रखते हैं, जिसमें केवल प्यार, सेल्फ लव, सेल्फ रिस्पेक्ट और दूसरों के लिए इज्जत को रखते हैं. अपनाते हैं और लोगों की मदद करने का सोचते हैं." पिछले साल सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई है. दोनों ही पिछले आठ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें