scorecardresearch
 

'कॉमेडी कपल्स' का टीजर रिलीज, श्वेता-साकिब बनें स्टैंडअप कॉमेड‍ियन्स

रोमांट‍िक कॉमेडी मूवी 'कॉमेडी कपल्स' जी5 पर जल्द ही रिलीज होने वाली है. श्वेता बसु प्रसाद और साक‍िब सलीम स्टारर इस शो का टीजर रिलीज हो गया है. दोनों एक्टर्स इसमें स्टैंडअप कॉमेड‍ियन का किरदार निभाते देखे जा सकते हैं.

श्वेता बसु प्रसाद-साक‍िब सलीम श्वेता बसु प्रसाद-साक‍िब सलीम

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्टैंडअप कॉमेडी बेहद पॉपुलर है. इसी टॉप‍िक पर अब एक रोमांट‍िक कॉमेडी मूवी 'कॉमेडी कपल्स' जी5 पर जल्द ही रिलीज होने वाली है. श्वेता बसु प्रसाद और साक‍िब सलीम स्टारर इस शो का टीजर रिलीज हो गया है. दोनों एक्टर्स इसमें स्टैंडअप कॉमेड‍ियन का किरदार निभाते देखे जा सकते हैं.

टीजर की शुरुआत साकिब (दीप) और श्वेता (जोया) द्वारा स्टेज पर कॉमेडी एक्ट परफॉर्मेंस से होती है. साकिब रिलेशनश‍िप वाली थ्योरी को तीन अलग-अलग स्टेजेज में डिवाइड कर अपना एक्ट प्रेजेंट करता है. वहीं श्वेता भी उसके साथ ही परफॉर्म करती हैं. यहीं से दोनों की दोस्ती, प्यार और बॉन्ड‍िंग की गाड़ी आगे बढ़ती है.

टीजर में साकिब के किरदार का भी हिंट दिया गया है जिसे झूठ बोलने की आदत है. उसकी इसी आदत के कारण वह कई बार परेशान‍ियों में पड़ जाता है. फिल्म में कॉमेडी के अलावा श्वेता और साकिब का रोमांस भी देखने को मिलेगा. खैर, दोनों का यह रिलेशनश‍िप कितनी दूर तक जाएगा यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

पैन्डेमिक में शूट हुई है फ‍िल्म 

'कॉमेडी कपल्स' नचीकेत सामंत के निर्देशन में बनी है जबकि यूडली फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. यह रॉम-कॉम ड्रामा बिकास मिश्रा की कहानी पर आधारित है. राघव कक्कड़ और कश्यप कपूर ने फिल्म का स्क्रीनप्ले संभाला है. कॉमेडी कपल्स फिल्म की शूट‍िंग पैन्डेमिक में हुई है. दोनों एक्टर्स ने इसकी शूट‍िंग पर बात करते हुए कहा कि ये बहुत ही मेहनत का काम था. उन्होंने उम्मीद जताई है कि अभी के हालात के मुताबिक, ये फिल्म लोगों के मनोरंजन के लिए अच्छा अनुभव होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें