scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 के घर में नजर आएंगी हिना खान, शेयर किया BTS वीड‍ियो

हिना खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. हिना ने बिग बॉस 14 के सेट से अपनी BTS वीड‍ियो शेयर की है. मालूम हो क‍ि हिना खान बिग बॉस 11 की रनरअप रह चुकी हैं.

हिना खान हिना खान

बिग बॉस 14 को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. दर्शक बिग बॉस के नए सीजन में नए कंटेस्टेंट्स को देखने के लिए उतावले हैं. अब एक्ट्रेस हिना खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. हिना ने बिग बॉस 14 के सेट से अपना BTS वीड‍ियो शेयर किया है. 

हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह बीटीएस वीड‍ियो साझा किया है. इसमें हिना और सलमान खान के वीड‍ियो का कोलाबोरेशन है. पहले हिना कहती हैं- 'अब सीन पलटेगा'. इसके बाद सलमान का डायलॉग आता है- 'क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब'. उनके इस बीटीएस वीड‍ियो को देखकर लगता है हिना बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर पर बतौर गेस्ट नजर आएंगी. यह ग्रैंड प्रीमियर शन‍िवार रात 3 अक्टूबर को होगा. 

हिना खान इंस्टाग्राम स्टोरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान, बिग बॉस 14 के चेस थीम प्रोमो वीड‍ियो की शूट‍िंग कर रही थीं. उनके अलावा बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी शूट‍िंग के लिए उनके साथ मौजूद थे. स्पॉटबॉय की खबर की मानें तो सिद्धार्थ कंटेस्टेंट्स को मॉनिटर करेंगे. उनकी परफॉर्मेंस पर अपना कमेंट देंगे. ये लगभग सलमान खान के साथ को-होस्ट करने जैसा होगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet me, if you want to sprinkle a little lime in your Margarita 😉😉#SundayVibes

A post shared by HK (@realhinakhan) on

मालूम हो क‍ि हिना खान बिग बॉस 11 की रनरअप रह चुकी हैं. वहीं गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर रही हैं. दोनों की मौजूदगी में शो काफी पॉपुलर हुआ था. शो 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. जल्द ही कंटेस्टेंट्स को क्वारनटीन में भेज दिया जाएगा. अब तक शो के कई सारे प्रोमो सामने आ चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें